चुनावी तल्खियों को समाप्त करने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें मीम्स

News jungal Desk Kanpur- कानपुर समेत 59 सीटों पर मतदान खत्म हो चुका है। वहीं चुनाव के दौरान अपनी पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के दौरान लोगों के संबंधों में खटास आ गई थी। मतदान खत्म होते ही मंगलवार को ‘चुनाव खत्म, अब व्यवहार न खराब करो’ जैसे मैसेज सोशल मीडिया पर तेजी से तैरने लगे। लोगों ने वीडियो बनाकर भी चुनावी नाराजगी को दूर करने का प्रयास किया।

कई सीटों पर हुए थे झगड़े
रविवार को हुए मतदान के दौरान आर्य नगर, सीसामऊ, महाराजपुर और किदवई नगर सीटों पर विवाद हुए थे। जिसके बाद कई लोग आपस में भिड़ भी गए थे। चुनाव में पार्टी से जुड़े लोग एक मोहल्ले और परिचित भी होते हैं। पार्टी की विचारधारा में परस्पर विरोध के चलते एक-दूसरे के विरोधी हो जाते हैं। वहीं कई लोग ऐसे भी थे जो सोशल मीडिया पर राजनैतिक पोस्ट करने के बाद आपस में भिड़ गए थे।

See Also- ipl 2022 – वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज के फाॅर्म में आने से सनराइजर्स का खेमा खुश

लगातार हो रहे हैं विवाद
कानपुर में सोमवार शाम को काकादेव थाना अंतर्गत शास्त्री नगर गोविंद नगर के 12 ब्लॉक में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इसके बाद सोशल मीडिया पर संबंध खराब न करने को लेकर सैकड़ों मैसेज पोस्ट किए जाने लगे। ये पहली बार है कि इस तरह के मैसेज मतदान के बाद वायरल किए जा रहे हैं। कई लोगों ने मैसेज के साथ वीडियो भी वायरल कर आपसी सद्भाव बनाने की गुजारिश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *