होली पर सुनें खेसारी लाल यादव से लेकर शिल्पी राज तक के गाने,

0

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के अलावा गुंजन सिंह और कई अन्य कलाकारों के गीत को लोग पसंद कर रहे हैं. भोजपुरी गायको के साथ

Bhojpuri Holi Song 2022: Latest Holi Bhojpuri MP3 DJ Songs TO Enjoy Holi Festival 2022

न्यूज़ जंगल कानपुर डेस्क ; होली से पहले ही इन दिनों बिहार में फगुआ के गीतों धूम है. भोजपुरी के तमाम गायकों के नए गाने बाजार में आ गए हैं जो डीजे पर खूब बज रहे हैं. भोजपुरी के हिट मशीन कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), अंतरा सिंह (Antara Singh), गुंजन सिंह (Gunjan Singh), नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) समेत तमाम कलाकारों के गीत यूट्यूब पर आ चुके हैं. आइए कुछ ऐसे ही हिट गानों के बारे में जानते हैं.

अंतरा सिंह और खेसारी लाल यादव की आवाज में धमाकेदार होली गीत ‘होली के कबूतर’ (Holi ke Kabutar) को लोग खूब सुन रहे हैं. इस गाने को यूट्यूब पर 24 जनवरी को रिलीज किया गया था. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 85 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके थे. गाने के बोल लिखे हैं अखिलेश कश्यप ने और छोटू रावत ने संगीत दिया है.

वहीं, 20 फरवरी को भोजपुरी जुबली स्टार दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का होली स्पेशल गाना ‘यूपी बिहार के होली’ (UP Bihar Ke Holi) रिलीज हुआ. रिलीज होने के साथ ही इस गाने ने हर जगह धूम मचा दिया. इसे निरहुआ के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. होली से पहले निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने अपने इस गाने से होली का माहौल बना दिया है.

होली पर पीछे नहीं है शिल्पी राज का गाना

इन दिनों सिंगर शिल्पी राज भोजपुरी के श्रोताओं के दिलों पर राज कर रही हैं. होली पर शिल्पी राज का भी गाना रिलीज हुआ है जिसके बोल हैं ‘बुलेट वाले जीजा जी’. इसे यूट्यूब पर 17 फरवरी को रिलीज किया गया. खबर लिखे जाने तक इस गाने पर को 41 हजार लोगों ने पसंद किया है. वहीं, सिंगर गुंजन सिंह, और नीलकमल सिंह के होली गीत को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गुंजन सिंह का गाना ‘रंग डाले देन गे’ खूब ट्रेंडिंग में है.

ये भी पढ़े ; यूपी चुनाव के बाद बीजेपी से अलग हो सकते हैं नीतीश कुमार, जल्द ले सकते हैं फैसला

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *