मेरठ : युवती का गोली लगा शव मिलने से मचा हड़कंप

0

मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र में युवती का गोली लगा हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि युवती रोडवेज में लिपिक के पद पर कार्यरत थी और वह बीते 14 दिनों से लापता थी. इस मामले में अब तो जानकारी सामने आई है इसके अनुसा, प्रेमी युवक ने युवती की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली थी और वह गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती है. मामला प्रेम संबंधों में विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है

 न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- पुलिस ने बीते 14 दिन से लापता युवती का शव बरामद कर लिया है और लाश मिलने के बाद प्रेम संबंधों में हत्या की इस वारदात से पर्दा उठ गया है आप को बता दे कि प्रेम संबंध में तकरार प्रेमिका की हत्या की वजह बन गई । प्रेमी युवक ने खुद को भी गोली मार लिया है और मौत के घाट उतारने की कोशिश करी थी लेकिन वह अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है ।

घटना मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के अटेरना गांव की है यहां 14 दिन से लापता रोडवेज की लिपिक सोनिका सोम का गोली लगा शव मिलने से सनसनी फैल गई है पुलिस टीम ने आनन-फानन में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं जब पूछताछ करी गई तो पता लगा कि सोनिका सनी नाम के युवक के साथ प्रेम संबंधों में थी और जब युवक की तलाश करी गई तो उसको भी गोली लगी थी ।

छानबीन के दौरान पता लगा के प्रेमी ने ही सोनिका को मौत के घाट उतार दिया है और फिर खुद को भी गोली मार लिया था हालांकि आरोपी अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है और डॉक्टरों की मानें तो युवक कोमा में हैऔर वहीं पुलिस अधिकारियों ने हत्याकांड की जांच पड़ताल करना शुरू कर दिया गया है ।

पुलिस के मुताबिक, सोनिका सोम को एक युवक के साथ बाइक पर देखा गया था और जिसके बाद से वह लापता हो गई थी पुलिस ने भी बताया कि प्रेम संबंध में तकरार के चलते प्रेमी ने ही अपनी प्रेमिका सोनिका सोम का कत्ल किया था और पुलिस हत्या से जुड़े साक्ष्य जुटाने में लगी है ।

यह भी पढ़ें :राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को बूंदी में रोकेंगे गुर्जर, विजय बैंसला बोले-‘यात्रा’ तो रुकेगी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *