भेड़िया पर भरी पड़ी दृश्यम 2, Box Office पर पहले दिन किया महज 6.50 करोड़ का कलेक्शन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म भेड़िया रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6.50 करोड़ का बिज़नेस किया है। वही इस फिल्म की कमाई के आंकड़े उम्मीद से कम बताए जा रहे हैं।

Bhediya teaser out trailer released in 19 October varun dhawan kriti sanon  horror movie - India TV Hindi

Entertainment Desk: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म भेड़िया रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6.50 करोड़ का बिज़नेस किया है। वही इस फिल्म की कमाई के आंकड़े उम्मीद से कम बताए जा रहे हैं। बता दे कि फिल्म लगभग 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। दूसरी और दृश्यम 2 का सातवें का दिन का कलेक्शन भेड़िया के ओपनिंग डे कलेक्शन से ज्यादा है। ऐसी उम्मीद कि जा रही है आने वाले वीकेंड में फिल्म भेड़िया की कमाई में इजाफा देखने को मिल सकता है।

फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन महज 6.50 करोड़ रहा
60 करोड़ के बजट के सतह बनी फिल्म भेड़िया ने रिलीज के पहले दिन महज 6.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन शेयर किया है। 3 नेशनल चेन- PVR, INOX और Cinepolis ने फिल्म के पहले दिन में 3.58 करोड़ रुपए का योगदान दिया है। वहीं फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 12 करोड़ रुपए रहा।

भेड़िया पर भारी पड़ी दृश्यम 2
दूसरी ओर देखा जाये तो दृश्यम 2 ने रिलीज के पहले हफ्ते में लगभग 105 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया है। ​​​​​​​वही, दृश्यम 2 का सातवें का दिन का कलेक्शन भी भेड़िया से ज्यादा है। फिल्म ने सातवें दिन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर लगभग 8 करोड़ का कलेक्शन किया है। यह फिल्म इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर रही है।

भेड़िया फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में हो सकती है शामिल
फिल्म भेड़िया के रिलीज होने से पहले ट्रेड एनालिस्ट्स को भरोसा था कि इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन शानदार रहेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसपर एक्सपर्ट्स का मानना है कि अगर फिल्म पहले वीकेंड में अच्छी कमाई कर लेती है तो आगे भी कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। इसके अलावा कुछ ट्रेड एक्सपर्ट्स का ये भी मानना है कि आने वाले समय में भेड़िया बॉलीवुड की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती है। बता दे कि इस लिस्ट में इस रिलीज़ हुई लाल सिंह चड्ढा, शमशेरा, रक्षा बंधन जैसे कई अन्य फिल्मे पहले से ही शामिल है।

यह भी पढ़ें: NASA: 47 साल बाद ओरियन स्पेसक्राफ्ट ने खींची चांद की सबसे साफ तस्वीरें, मिशन ने 4 इलाकों की फोटोज ली….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *