Pakistan में फातिमा बनी राजस्थान की अंजू लौटी भारत;चार महीने बाद वाघा बॉर्डर पर छोड़ने आया पति नसरुल्ला

 अंजू उर्फ फातिमा पाकिस्तान से भारत लौट आई है. उसका कहना है कि वो अपने बच्चों के लिए भारत आई है. इतना ही नहीं अंजू ने जमकर पाकिस्तान की तारीफ भी की है. उसने कहा कि वहां उसे लोगों से काफी प्यार और सम्मान मिला है.

News jungal desk :- राजस्थान से पाकिस्तान गई अंजू (Anju Nasrullah Love Story) अब एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है । कई महीनों बाद अंजू पाकिस्तान से वापस भारत लौटी है । अंजू का कहना है कि वापस आकर वो काफी खुश है, लेकिन खबरों की मानें तो जल्द अंजू पाकिस्तान लौटने वाली है हालांकि इसे लेकर अभी फिलहाल कुछ भी स्पष्ट नहीं है । तो वहीं दूसरी दो अपना देश छोड़कर पड़ोसी मुल्क गई अंजू ने वतन वापसी के बाद पाकिस्तान की जमकर तारीफ भी की है ।

पाकिस्तान छोड़ने से पहले अंजू ने अपने नए मुल्क की जमकर तारीफ भी की है । सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में अंजू ने अपने पाकिस्तान में रहने के अनुभव को शेयर किया है. अंजू ने कहा, ‘जब से मैं पाकिस्तान आई हूं, यहां मेरा सफर काफी अच्छा रहा है. एक-एक दिन मेरा बहुत अच्छा गुजरा है ।

अंजू ने की पाकिस्तान की तारीफ

अंजू ने कहा, ‘यहां के लोग काफी अच्छे हैं. सभी काफी प्यार से , इज्जत से मेहमाननवाजी करते हैं. ये नहीं सोचते कि सामने वाला शख्स घर का है या बाहर का. हम जहां भी गए मुझे महसूस हुआ कि लोगों को काफी अच्छी मेहमाननवाजी की है, जिसे की हम उनके परिवार ही हो. यहां को लोगों ने मुझे काफी अच्छे से ट्रीक किया. यहां मुझे काफी अच्छा लगा. यहां की सेना और पुलिस का भी बर्ताव काफी अच्छा था. मैं पुलिस स्टेशन भी गई. वहां भी मुझे अच्छे से ट्रीट किया. सम्मान के साथ मुझे बात की. सभी लोगों से मुझे बहुत प्यार मिला.’

क्या है अरविंद का रिएक्शन
बता दें कि अंजू की शादी राजस्थान के भिवाड़ी में रहने वाले अरविंद से हुई थी. उनके दो बच्चे भी हैं. खबरों की मानें तो अंजू की वापसी से अरविंद खुश नहीं हैं. अंजू अरविंद से अलग भी हो सकती है. फिलहाल भारत लौटने के बाद अंजू से आईबी और पंजाब पुलिस की इंटेलीजेंस टीम ने पूछताछ की है. इस दौरान अंजू ने बताया कि वह अपने बच्चों के लिए भारत वापस आई है. पूछताछ के दौरान उसने बताया है कि अपनी प्रेमी से शादी करने के लिए पहले उसने अपना धर्म बदला और फिर नसरुल्ला से शादी रचाई.

यह भी पढ़े : कौन है निखिल गुप्ता, जिस पर अमेरिका ने खालिस्तानी आतंकी पन्नू की हत्या की साजिश रचने का लगाया आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *