UP चुनाव में गूंजेगा मनोज तिवारी का नया गाना- ‘मंदिर बनने लगा है,भगवा रंग चढ़ने लगा है’

मनोज तिवारी ने अपने गीत में अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के निर्माण शुरू होने पर प्रकाश डाला है. उन्होंने इस गीत में अखिलेश यादव की टिप्पणी के लिए भी उनपर कटाक्ष किया है.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो गया है. लेकिन साथ ही कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से 15 जनवरी तक चुनावी रैलियों पर रोक लगा दी गई है. अब बीजेपी ने इसका तोड़ निकाल लिया है. बीजेपी सांसद और गायक मनोज तिवारी ने जनता को लुभाने के लिए ‘मंदिर बनने लगा है, भगवा रंग चढने लगा है’ गाना गाया है. ये गाना अभी लॉन्च नहीं किया है. 

अभी लॉन्च नहीं किया है गाना

मनोज तिवारी ने अपने गीत में अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के निर्माण शुरू होने पर प्रकाश डाला है. इतना ही नहीं उन्होंने इस गीत में समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की टिप्पणी के लिए भी उनपर कटाक्ष किया है कि भगवान कृष्ण उनके सपनों में आते हैं. बीजेपी नेता ने गाने में काशी के भव्य मंदिर और मथुरा के मंदिर का भी जिक्र किया है. हालांकि ये गाना अभी लॉन्च नहीं किया है. 

यें भी पढ़ें : दो दिन में 7 विधायकों ने छोड़ा BJP का साथ, अभी और 13 इस्तीफें आने की सम्भावना

रवि किशन भी जारी करेंगे अपना गाना

मनोज तिवारी के अलावा गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला भी उत्तर प्रदेश के विकास का जिक्र करते हुए ‘यूपी में सब बा’ गाना लॉन्च करेंगे.

बता दें कि उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा. यूपी में सात चरणों में 10, 14, 20, 23, 27 और 3 और 7 मार्च को वोट डाले जाएंगे. जबकि वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी. चुनाव आयोग ने कोरोना के मद्देनज़र यूपी, पंजाब, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों के लिए 15 जनवरी तक किसी भी राजनीतिक रैलियों और रोड शो की अनुमति नहीं दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *