कोच्चि के लुलु मॉल में युवक गिरफ्तार, बुर्का पहन टॉयलेट में महिलाओं का बना रहा था Video

केरल के कोच्चि के मशहूर लुलु मॉल में बुर्का पहनकर महिला टॉयलेट में घुसे शख्स को पकड़ा गया है. दरअसल, यह शख्स महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो बना रहा था. 23 वर्षीय बी.टेक. लड़के को बुधवार को गिरफ्तार कर उस पर ताक-झांक करने के आरोप में आईपीसी की धारा 354-C के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है.

News Jungal Desk: केरल के कोच्चि के मशहूर लुलु मॉल में बुर्का पहनकर महिला टॉयलेट में घुसे शख्स को पकड़ा गया है. दरअसल, यह शख्स महिलाओं की आपत्तिजनक वीडियो बना रहा था. बी. टेक. कर चुके 23 वर्षीय युवक को बुधवार को गिरफ्तार कर उस पर ताक-झांक करने के आरोप में आईपीसी की धारा 354-C, भेष बदलने के धारा 419 और आईटी एक्ट की धारा 364-E के तहत केस दर्ज किया गया है. स्थानीय पुलिस थाना कलामसेरी से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी इंफोपार्क में स्थित एक प्रतिष्ठित आईटी कंपनी में सर्विस करता है. बुधवार को वह कोच्चि के लुलु मॉल में महिलाओं के टॉयलेट में घुस गया और अपना मोबाइल फोन वहीं पर छोड़ कर चला गया. उसने अपना मोबाइल फोन एक छोटे से कार्ड बोर्ड में रख दिया था और वीडियो बनाने के लिए उसने उसके अंदर एक छोटा सा छेद कर दिया था और फिर इसे दरवाजे से चिपका दिया था. पुलिस ने गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की तो उसने कबूल कर लिया है कि वीडियो बनाने के लिए उसने मोबाइल को टॉयलेट के दरवाजे से चिपका दिया था और बुर्का पहन कर बाहर खड़ा हो गया था. आरोपी को गिरफ्तार करके उसके मोबाइल को जब्त कर लिया गया है.

Read also: Kanpur: लोगों को निर्वस्त्र दिखाने वाले ‘मैजिक मिरर’ ने दिया धोखा, युवक से हुई 9 लाख की ठगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *