मुजफ्फरपुर में बड़ा नाव हादसा,बागमती नदी में पलटी 33 बच्चों से भरी नाव, 16 लापता

बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ा नाव हादसा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर में गायघाट के बेनीबाद ओपी क्षेत्र के मधुपट्टी घाट पर नाव हादसे के दौरान 16 बच्चे लापता हो गए हैं, जिनकी तलाश जारी है. वहीं 17 बच्चों को बाहर निकाला गया है. जानकारी के अनुसार नाव में 33 बच्चे सवार थे

News Jungal Desk : इस वक्त बिहार के मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है । दरअसल बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ा नाव हादसा हुआ है । मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर में गायघाट के बेनीबाद ओपी क्षेत्र के मधुपट्टी घाट पर बागमती नदी में नाव हादसे के दौरान 16 बच्चे लापता हो गए हैं । और जिनकी तलाश जारी है । और वहीं 17 बच्चों को बाहर निकाला गया है । बताया जा रहा है कि नाव में 33 बच्चे सवार थे ।

मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के बेनीबाद ओपी इलाके के भटगांमा गांव के मधुरपट्टी घाट पर गुरुवार को बड़ा नाव हादसा हुआ है । इस हादसे में 30 से अधिक लोगों के डूबने की खबर है और जिसमें दर्जन भर लोगों को बचाया गया है । फिलहाल मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है हादसे के बाद बाहर निकाले गए बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी है, आनन-फानन में मौके पर पहुंचे राहत बचाव कार्य शुरू किया गया है । बताया जा रहा है कि नाव में करीब 33 बच्चे सवार थे । जिनमें से 17 बच्चों को बाहर निकाला गया है, जबकि 16 बच्चे अब भी लापता हैं । जिनकी तलाश जारी है । आप को बता दें, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मुजफ्फरपुर दौरे पर हैं । और ऐसे में उनके दौरे के बीच मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा हुआ है ।

दरअसल सीएम नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में बना रहे होमी भाभा कैंसर अस्पताल एवं अनुसंधान केंद्र पहुंचने वाले है जहां वो कैंसर हॉस्पिटल के लैब, और ओटी का उद्घाटन करेंगे । और वही कैंसर अस्पताल के नर्सिंग हॉस्टल का शिलान्यास करेंगे । और वहीं सीएम नीतीश इस दौरान जिले के अलग-अलग 60 से अधिक योजनाओं का उद्घाटन करेंगे । बताया जा रहा है कि इस दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे । सीएम के आगमन को लेकर पूरी तरीके से सुरक्षा व्यवस्था टाइट कर दी गई है ।

यह भी पढ़े : भारतीय छात्रा की मौत के बाद अमेरिकी पुलिसकर्मी हंसते हुए कैमरे में कैद,भारत ने अपनाया कड़ा रुख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *