Kanpur crime: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार रेलवे कर्मी की मौत, साथियों ने पुलिस पर लगाए आरोप…

0

थाना प्रभारी अशोक दुबे ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों से तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस से कर्मचारियों की कहासुनी भी हुई।

News jungal desk: कानपुर में चकेरी थाना क्षेत्र के कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इसमें अहिरवां स्थित एयरफोर्स कॉलोनी के पास अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में असिस्टेंट लोको पायलट की दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पहुंचे साथी कर्मचारियों ने पुलिस पर लापरवाही करने का आरोप लगाया। इस दौरान पुलिस से भी उनकी काफी कहासुनी हो गई। जिसकी पुलिस ने रिकॉडिंग भी कराई। इस दौरान साथियों ने रेलवे विभाग पर काफी आउटर में ड्यूटी लगाने का आरोप लगाकर भी हंगामा किया।
पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । इस दौरान साथी कर्मियों ने बताया कि मूल रूप से लखनऊ निवासी दिव्यांशु दुबे (27) असिस्टेंट लोको पायलट थे। वर्तमान में उनकी सरसौल में बनाए गए न्यू कानपुर डीएफसीसी स्टेशन में कार्यरत थे ।

हादसे के बाद फरार हुआ वाहन
साथी कर्मियों ने बताया कि वह कानपुर में बर्रा में किराए के मकान पर रहते थे। गुरुवार सुबह करीब 6 बजे वह बाइक से ड्युटी करके वापस लौट रहे थे। इस दौरान अहिरवां स्थित एयरफोर्स कॉलोनी आकाश गंगा के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मारते हुए निकल गया।

स्टेशन के आस पास नही है बस्ती
साथी कर्मीयो ने आरोप लगाया था कि दिव्यांश सड़क पर तड़पता रहा, लेकिन पुलिस समय पर नहीं पहुंची। जब उसे काशीराम अस्पताल ले जाया गया ,तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। साथी कमर्चारियों का ये भी आरोप था कि रेलवे विभाग ने जंगल के बीच स्टेशन बना रखा है।

पुलिस से कर्मचारियों की हुई कहासुनी
यहां पर कोई सुविधा तक नहीं दे रखी है। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस से कर्मचारियों की कहासुनी भी हुई। वहीं, इंस्पेक्टर क्राइम गणेश तिवारी से धक्कामुक्की भी हुई। थाना प्रभारी अशोक दुबे ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Read also: केंद्र सरकार 1650 करोड़ रुपये की लागत से 75 लाख गरीब परिवारों को मुफ्त गैस कनेक्शन देगी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *