सफेद टी शर्ट… ब्लैक मास्क में महेंद्र सिंह धोनी एयरपोर्ट पर नए लुक में नजर आए

अपनी कप्तानी में आईसीसी की तीनों ट्रॉफी जीतने वाले दुनिया के इकलौते कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को हाल में दिग्गज सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट ग्राउंड की जगह टेनिस कोर्ट पर आमना सामना करते हुए देखा गया था ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इनदिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं । ‘थाला’ एमएस धोनी को शुक्रवार 7 अक्टूबर को शाम को चेन्नई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया है । इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी ने चेन्नई सुपरकिंग्स ने सोशल मीडिया पर माही की दो फोटो शेयर करी है । इससे पहले धोनी को दिग्गज सचिन तेंदुलकर के साथ टेनिस कोर्ट पर देखा था ।

अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स को चार बार चैंपियन बना चुके महेंद्र सिंह धोनी को चेन्नई एयरपोर्ट पर सफेद टी शर्ट और चेहरे पर काले रंग का मास्क पहने मदेखा गया था । धोनी इससे पहले भी आईपीएल ऑक्शन और 1 सीजन के शुरू होने से पहले चेन्नई का दौरा करते रहे हैं । पिछले 3 साल वह आईपीएल में हिस्सा लेने से पहले और यूएई रवाना होने से पूर्व चेन्नई जा चुके हैं ।

धोनी विज्ञापन की शूटिंग में चल रहे व्यस्त हैं
ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले महेंद्र सिंह धोनी विज्ञापनों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं । पिछले दिनों धोनी ने सोशल मीडिया के फेसबुक पर लाइव आने की घोषणा करी थी । लोगों को लगा कि आईपीएल से संबंधित कुछ बड़ा ऐलान हुआ है । लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया.कि वह बिस्किट के विज्ञापन को लॉन्च करने लाइव आए थे । और इससे पहले धोनी को विज्ञापन शूट में सचिन तेंदुलकर के साथ देखा गया था । इसके अलावा वह पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह के साथ शूटिंग का ऐड करते हुए भी दिखे थे ।

एमएस धोनी आईपीएल 2023 में आएंगे नजर
एमएस धोनी आईपीएल के 16वें सीजन में भी चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलेंगे और इस दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ने आईपीएल के 15वें सीजन में 14 मैचों में 232 रन बनाए है । हालांकि सीएसके की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने से चूक गई थी । धोनी ने रवींद्र जडेजा को कप्तानी सौंप दिया था । जडेजा ने शुरुआत में कुछ मैचों में सीएसके की अगुआई करी लेकिन बाद में टीम की लगातार हार के बाद उन्होंने दोबारा धोनी को कप्तानी सौंप दिया था ।

यह भी पढ़े : पंजाब: पुलिस ने खेत में घुसे गैंगस्टर को घेरा,ड्रोन से सर्च आपरेशन जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *