नीट की तैयारी कर रहे छात्र की मौत,इस महीने में यह चौथा केस

पुलिस के अनुसार आर्यन निवासी खोजपुरा जिला नालंदा बिहार का रहने वाला था। वो 12वीं कक्षा में पढ़ता था और नीट की तैयारी कर रहा था।

  News Jungal Desk : राजस्थान के कोटा में बुधवार रात एक और स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया। जानकारी के मुताबिक छात्र बिहार का रहने वाला था और 1 साल पहले ही नीट की तैयारी करने लिए कोटा आया था। और छात्र ने बुधवार रात करीब 9 बजे कुन्हाड़ी थाना एरिया में स्थित हाॅस्टल के कमरे में फंदा लगा लिया। और मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के कमरे से एक लड़की को लिखे लेटर मिले हैं।

नालंदा का रहने वाला था मृतक छात्र

पुलिस के अनुसार आर्यन निवासी खोजपुरा जिला नालंदा बिहार का रहने वाला था। और वो 12वीं कक्षा में पढ़ता था और नीट की तैयारी कर रहा था। बुधवार शाम को कोचिंग से आने के बाद वह अपने कमरे में गया फिर रात तक बाहर नहीं आया। इस बीच उसके परिजनों ने भी कई बार उसे फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया था ।

फोन नहीं उठाने पर चला हादसे का पता

परिजनों ने आर्यन के फोन नहीं उठाने की जानकारी हाॅस्टल के वार्डन को बताई थी । वार्डन ने आर्यन के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो वह अंदर से लाॅक था। और इसके बाद वाॅर्डन ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़कर कमरे में प्रवेश किया तो आर्यन पंखे से लटका मिला था।

फिलहाल मामले में पुलिस प्रारंभिक जांच पड़ताल कर रही है। और शव को एमबीएस हाॅस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां पोस्टमाॅर्टम के बाद परिजनों को सुपूर्द करा जाएगा।

इस महीने चौथा सुसाइड

आप को बता दें कि कोटा में मेडिकल की तैयारी कर रहे छात्र लगातार मौत को गले लगा रहे हैं। इससे पहले पिछले 5 महीनों में 7 छात्रों ने अलग-अलग कारणों से सुसाइड किया है। 12 मई को पटना निवासी नवलेश ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। इस घटना के एक दिन पहले यानि 11 मई को बिहार के ही धनेश कुमार ने हाॅस्टल के कमरे में फंदा लगा लिया था। 8 मई को बेंगलुरु निवासी नासिर ने एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग से कुद कर अपनी इहलीला समाप्त की ली थी।

Read also :- नए संसद भवन के उद्घाटन में शामिल होगी नवीन पटनायक की BJD और YSR कांग्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *