पंजाब: पुलिस ने खेत में घुसे गैंगस्टर को घेरा,ड्रोन से सर्च आपरेशन जारी

पंजाब पुलिस ने थोड़ी देर की फायरिंग के बाद एक गैंगस्टर को अरेस्ट करने में कामयाबी हासिल कर ली है. बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मियों और गैंगस्टर के बीच गुरदासपुर जिले के बटाला के पास एक गांव में ये मुठभेड़ हुई ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : पंजाब पुलिस ने थोड़ी देर की फायरिंग के बाद 1 गैंगस्टर को अरेस्ट करने में कामयाबी हासिल करी है . आप को बता दे कि पुलिस कर्मियों और गैंगस्टर के बीच गुरदासपुर जिले के बटाला के पास एक गांव में ये मुठभेड़ हुई थी पंजाब में मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या के बाद से पुलिस ने कई गैंगस्टरों पर अपना शिकंजा करना शुरू कर दिया है । पंजाब की पुलिस ने कई राज्यों से पंजाब में अपराध में शामिल लोगों की धर-पकड़ करी है । इसके साथ ही राज्य में नशे के कारोबार और हथियारों की तस्करी में लगे लोगों पर पुलिस की निगाह है ।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस काफी दिनों से बबलू नाम के गैंगस्टर की तलाश में लगी थी । आज सुबह पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर बबलू को गिरफ्तार करने के लिए सरहद से सटे गांव कोटला गोजा सिंह में पहुंची थी । इस दौरान बबलू ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया और वह खेतों में छुप गया था । इसके बाद पुलिस ने बबलू को सरेंडर करने की चेतावनी दिया लेकिन उसने इस दौरान भी उसने फायरिंग करने जारी रखा । पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग करनी पड़ी है ।

पुलिस ने गैंगस्टर और उसके साथियों को काबू में करने के लिए पूरे गांव को सील कर दिया है । और यहां गैंगस्टर के छिपे होने का अंदेशा भी है । उन खेतों को भी पुलिस ने घेर लिया है । गांव के लोगों को भी घरों से बाहर न निकलने की हिदायत दी गई है । गैंगस्टर बबलू पर हत्या और लूटपाट के आरोप लगे हैं । यह गैंगस्टर बटाला की एक रिहायशी कॉलोनी में रह रहा था और पुलिस ने जब वहां दबिश दी तो वह वहां से भाग कर सरहद के गांव में आ गया था । गैंगस्टर की पत्नी को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उससे भी पूछताछ जारी है ।

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड में शामिल दो शूटरों मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नू और जगरूप उर्फ रूपा को अटारी बॉर्डर से कुछ दूर पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान मार गया था. । दोनों पाकिस्तान भागने की फिराक में थे । उनके पास से एक एके-47 और एक पिस्टल बरामद हुई है ।

यह भी पढ़े : भारतीय वायुसेना का आज 90वां स्थापना दिवस, चंडीगढ़ में दिखेगा एयरफोर्स का जोश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *