खुशी दुबे की बहन नेहा तिवारी कल्याणपुर विधानसभा से होंगी कांग्रेस की प्रत्याशी

न्यूज जंगल डेस्क . कानपुर . कानपुर में कांग्रेस ने कल्याणपुर सीट से खुशी दुबे की बहन नेहा तिवारी को टिकट दे दिया है .आपको बता दें कल कांग्रस ने खुशी की मां गायत्री तिवारी के नाम पर मोहर लगाई थी , लेकिन अंतिम समय में वे चुनाव लड़ने के लिये जरूरी औपचारिकताएं पूरी नहीं कर सकी . ऐसे में शीघ्र ही कांग्रेस ने खुशी की बहन को टिकट देकर नामांकन कराया .

बीते दिनों खुशी की मां गायत्री से प्रियंका गांधी ने मुलाकात की थी . तब गायत्री तिवारी ने चुनाव लड़ने पर आश्चर्य व्यक्त किया था उनका कहना था कि बेटी के जेल में रहते वो कैसे चुनाव लड़ सकती है . लेकिन अंत में कांग्रेस नेत्रत्व उन्हें चुनाव लड़ने के लिये मनाने में सफल हो गया है . हालांकि अब उनकी जगह उनकी पुत्री नेहा ही चुनाव लड़ेगी .

नेहा तिवारी के नामांकन के मौके पर मैं ब्राम्हण हूं महासभा के सदस्य भी मौजूद रहे , संगठन की प्रदेश अध्यक्ष पूजा दुबे ने बताया कि उनका सगंठन नेहा तिवारी को चुनाव लड़वाने में मदद करेगा . उन्होने कहा हम खुशी दुबे को न्याय दिलाने के लिये हर लड़ाई लड़ने को तैयार हैं . जो लोग गलत कर रहे है उन्हे इस गलती का खामियाजा भी भुगतना पड़ेगा .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *