Charanjit Channi सरकार पर Kejriwal का वार, बोलें- महिलाओं के खिलाफ बढ़ी हैं वारदातें

 केजरीवाल ने कहा कि पंजाबी अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहा है. महिलाओं के खिलाफ वारदातें बढ़ी हैं. कुछ महीनों में बेअदबी के कई मामले सामने आए.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अमृतसर में सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने मौजूदा कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. केजरीवाल ने कहा कि पंजाबी अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहा है. महिलाओं के खिलाफ वारदातें बढ़ी हैं. इसके अलावा पिछले कुछ महीनों में बेअदबी के कई मामले सामने आए. लुधियाना में बम धमाका हुआ. केजरीवाल ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेसी आपस में ही एक-दूसरे को हराने में जुटे हुए हैं. केजरीवाल ने कहा, पंजाब को हराने के लिए सारी पार्टियां फिर से इकट्ठी हो गई हैं. इस बार पूरा पंजाब मिलकर इन पार्टियों को हराएगा.

केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आगे कहा, पीएम मोदी पंजाब आए, उनकी सुरक्षा में चूक हुई. प्रधानमंत्री की सुरक्षा देश की सुरक्षा है. इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. लेकिन दोनों तरफ से राजनीति हुई.  दिल्ली के सीएम ने आगे कहा, हमारे भले ही केंद्र सरकार से 100 मतभेद हों लेकिन जब भी बात लोगों की भलाई की आती है तो हमने सहयोग किया है. बॉर्डर से आने वाली नशे की खेप को लेकर भी केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी राय रखी.

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड मे रोहिंग्याओं को लेकर अमित शाह का कांग्रेस पर राजनीतिक प्रहार

उन्होंने कहा, बॉर्डर से टिफिन बम आ रहे हैं, ड्रोन और नशे की खेप आ रही है. ऐसी घटनाओं में भ्रष्टाचार होता है. मुंबई बम धमाकों के दौरान कस्टम के कई अधिकारी बिके थे, जिसकी वजह से आरडीएक्स हमारे देश में आया. यहां भी कहीं ना कहीं भ्रष्टाचार है, जिसकी वजह से नशा आता है.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *