अब कैप्टन अमरिंदर सिंह का कांग्रेस पर हमला, बोले- हार के डर से दिख रही हताशा

0

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इसे अस्वीकार्य बताते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ऐसी हिंसा पंजाब में कभी नहीं सुनी गई. यह अस्वीकार्य है और कांग्रेस सरकार की सहमति पर इसे अंजाम दिया गया है. यह हार के डर से उनकी हताशा दिखा रहा है

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : पंजाब के गिल विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार और पूर्व आईएएस सुच्चा राम लाढर की कार पर रविवार शाम को अज्ञात लोगों के हमले पर राजनीति तेज हो गई है. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इसे अस्वीकार्य बताते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ऐसी हिंसा पंजाब में कभी नहीं सुनी गई. यह अस्वीकार्य है और कांग्रेस सरकार की सहमति पर इसे अंजाम दिया गया है. यह हार के डर से उनकी हताशा दिखा रहा है.

दरअसल रविवार शाम को बीजेपी उम्मीदवार सुच्चा राम लाढर हमले में घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीजेपी प्रत्याशी पर हमला तब हुआ, जब वह लुधियाना जिला स्थित अपने निर्वाचन क्षेत्र के एक गांव से चुनाव प्रचार कर लौट रहे थे. इलाके के एक पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि लाढर की कार पर कुछ लोगों ने ईंटों से हमला किया जिससे वह घायल हो गए. उन्होंने बताया कि लाढर को लुधियाना के सिविल अस्पतल ले जाया गया जहां पर उनकी हालत स्थिर है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की आगे की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें : Charanjit Channi सरकार पर Kejriwal का वार, बोलें- महिलाओं के खिलाफ बढ़ी हैं वारदातें

लाढर रिटायर्ड आईएएस हैं और पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में लुधियाना की गिल सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इससे पहले वह दिन में लुधियाना में आयोजित बीजेपी की चुनावी रैली में शामिल हुए थे, जिसे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने संबोधित किया था. पंजाब की सभी 117 सीटों पर 20 फरवरी को मतदान होगा जबकि मतों की गिनती 10 मार्च को होगी.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed