कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया के बाद अक्षय कुमार के हाथ से ‘हेरा फेरी 3’भी छीन ली है…

Kartik Aaryan Replaces Akshay Kumar In Hera Pheri 3: एक्टर कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया के बाद अक्षय कुमार के हाथ से ‘हेरा फेरी 3’ भी छीन ली है। इस बात की पुष्टि खुद परेश रावल ने की।

न्यूज जंगल डेस्क:– अक्षय कुमार (Akshay Kumar) परेश रावल (Paresh Rawal) और सुनील शेट्टी की सुपरहिट फिल्म ‘हेरा फेरी’ के तीसरे पार्ट ‘हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने रिप्लेस कर दिया है। इस बात की पुष्टि खुद फिल्म में ‘बाबू भैया’ के किरदार में जमकर धमाल मचाने वाले एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने की है,परेश रावल (Paresh Rawal) ने एक सवाल के जवाब में बताया कि यह जानकारी सही है।

दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने परेश रावल को टैग करते हुए पूछा था कि ‘क्या यह सच है कि कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) ‘हेरा फेरी 3′ (Hera Pheri 3) करेंगे?’ इस पर रिएक्ट करते हुए परेश ने लिखा,हां यह सच है, परेश रावल के इस ट्वीट पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस को बड़ा झटका लगा है, बता दें कि फिल्म ‘हेरा फेरी’ (Hera Pheri 3) में ‘राजू’ का किरदार निभाकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने दर्शकों का दिल जीत लिया था, ऐसे में मेकर्स के इस फैसले से फैंस काफी नाराज हैं!

ये भी पढ़ें:कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया के बाद अक्षय कुमार के हाथ से ‘हेरा फेरी 3’भी छीन ली है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *