Kapil Sharma:’द कपिल शर्मा शो’ में दिग्गज कॉमेडियन Raju Srivastava को देंगे श्रद्धांजलि….

Raju Srivastava के निधन के बाद से देश की कॉमेडी इंडस्ट्री में सूनापन छा गया है। उनके निधन पर देश के तमाम कॉमेडियन और कलाकारों ने शोक जताया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Raju Srivastava के निधन के बाद से देश की कॉमेडी इंडस्ट्री में सूनापन छा गया है। उनके निधन पर देश के तमाम कॉमेडियन और कलाकारों ने शोक जताया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। अब The Kapil Sharma Show राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने के लिए एक स्पेशल एपिसोड लेकर आ रहे हैं। इसे लेकर कपिल शर्मा ने इसका प्रोमो शेयर किया है। इस एपिसोड में कई कॉमेडियन राजू को श्रद्धांजलि देने के लिए आ रहे है। इस प्रोमो की शुरुआत राजू की अनदेखी तस्वीरों के साथ होती है, जिसमें वह शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े कलाकारों के साथ नजर आ रहे है।

वही इस वीडियो के बैकग्राउंड से आवाज आती है कि “इस हफ्ते राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने के हास्य जगत के दिग्गज कलाकार”। इसके बाद कपिल इन कलाकारों का स्वागत करते हुए कहते हैं कि “राजू भाई का जब भी नाम आता है, यू नो चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है, उनका नाम सुनने से ही। वो भी यही चाहते होंगे, तो आज हम हंसते-हंसते राजू भाई को ट्रिब्यूट देंगे।”

आपको बता दे कि राजू श्रीवास्तव का निधन 22 सितंबर को हुआ था। कई कॉमेडियन ने उन्हें भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडी के दिग्गज के तौर पर याद किया। वही कपिल शर्मा ने राजू के लिए अपने शोक संदेश में ट्विटर पर लिखा था कि “आज पहली बार आपने मुझे रुलाया है राजू भाई। काश एक और मुलाकात हो जाती। ईश्वर आपको अपने चरणों में स्थान दे। आपकी बहुत याद आएगी, अलविदा। ओम शांति”

यह भी पढ़े: Sona Mohapatra: सिंगर ने ‘बिग बॉस 16’ में Sajid Khan की एंट्री पर जताई नाराज़गी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *