कानपुर : छात्र ने टीचर पर दागी गोलिया,देशी तमंचा लेकर पहुचा था स्कूल

भजन लाल इंस्टीट्यूशन में सुबह एक छात्र ने शिक्षक को दखते ही गोली चला दी. गोली लगने से टीचर और एक छात्रा घायल हो गई है. हाईस्कूल की छात्रा के पैर में गोली लगी है.स्कूल में गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई है और पूरा स्कूल दहल उठा

News jungal desk :– यूपी के कानपुर जिले के चौबेपुर स्थित भजन लाल इंस्टीट्यूशन स्कूल में आज यानी शुक्रवार सुबह- सुबह एक छात्र ने टीचर पर दागी गोली । गोली लगने से टीचर और एक छात्रा घायल हो गई है । हाईस्कूल की छात्रा के पैर में गोली लगी है । स्कूल में गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई है और वहीं टीचर के गले व हाथ मे गोली लगी है ।

अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार, भजन लाल इंस्टीट्यूशन में सुबह एक छात्र ने शिक्षक को दखते ही गोली चला दिया है । छात्र ने देसी तमंचे से इस हमले को अंजाम दिया है । पहला फायर मिस होने के बाद उसने दोबारा गोली चला दिया है । जिससे शिक्षक के साथ साथ एक छात्रा भी चपेट में आ गई थी । फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की पड़ताल कर रही है ।

पीडित टीचर विकास तिवारी से जब पुलिस ने बातचीत की तो उन्होंने बताया कि कक्षा नौ में पढ़ने वाले छात्र अभिषेक यादव ने एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की थी. जिस पर उन्होंने अभिषेक यादव को कोचिंग में एक डंडा मार दिया था और दोबारा ऐसी गलती न करने की हिदायत दी थी.जिसको लेकर छात्र अपने चचेरे भाई अंकित यादव जो की ग्यारहवीं का छात्र है कोचिंग गेट पर खड़ा था.जैसे ही विकास तिवारी कोचिंग की तरफ चौहान मास्टर के साथ आ रहे थे तो अभिषेक के चचेरे भाई अंकित यादव ने फायरिंग की जो कि गर्दन को छूकर निकल गई.वहीं जब दूसरी फायरिंग की तो पीछे आ रही कक्षा दस की छात्रा के पैर में लग गई. जिससे दोनों लोग घायल हो गए है ।

Read also : 8 लाख रुपये में अपने जिगर के टुकड़े को बेचने को मजबूर पिता, चौराहे पर लगाई सेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *