हार के बाद भुवनेश्वर की नो बॉल पर अफसोस करते दिखे केन विलियमसन।

मैच के बाद SRH के कप्तान केन विलियमसन टीम से हुई गलतियों को बताने के बजाय अपने खिलाड़ियों की तारीफ करते नजर आए.

कानपुर न्यूज जंगल डेस्क :-सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को अपने पहले मुकाबले में बड़ी हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान रॉयल्स ने हैदराबाद को 61 रन के बड़े अंतर से हराया. इस मैच को इतने बड़े अंतर से गंवाने के बाद भी SRH के कप्तान केन विलियमसन बेहद सकारात्मक नजर आए. मैच के बाद वह टीम से हुई गलतियों को बताने के बजाय अपने खिलाड़ियों की तारीफ करते नजर आए. हालांकि उन्होंने मैच के पहले ओवर में भुवनेश्वर की फेंकी नो बॉल पर अफसोस भी जाहिर किया.

विलियमसन ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमने गेंद से अच्छी शुरुआत की थी. हमने यहां हुए सभी मैचों में देखा है कि इस पिच पर नई गेंद को स्विंग में मदद मिलती है. ऐसे में आपको कोशिश करनी होती है कि इसका फायदा उठाए. हम भी ऐसा कर पा रहे थे लेकिन थोड़ा सा चूक भी रहे थे.’

गौरतलब है कि भुवनेश्वर ने मैच के पहले ही ओवर में महज एक रन दिया था. इस ओवर की एक गेंद पर उन्होंने बटलर को आउट भी कर दिया था लेकिन यह गेंद नो बॉल रही थी. शुरुआती तीन ओवर तक सनराइजर्स के गेंदबाज बेहद आक्रामक गेंदबाजी कर रहे थे. राजस्थान के ओपनर जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल सनराइजर्स के गेंदबाजों को ठीक से सामना नहीं कर पा रहे थे. हालांकि इसके बावजूद सनराइजर्स के गेंदबाज विकेट निकाल पाने में कामयाब नहीं हो पाए थे. इस पर विलियमसन कहते हैं, ‘हमे लॉजिकली इस मैच को देखना होगा और कुछ चीजों में सुधार करना होगा.

अपने गेंदबाजों के नो बॉल फेंकने पर विलियमसन कहते हैं, ‘हम इस तरह की गेंदबाजी नहीं करते हैं, यह चौंकाने वाला था. इसमें आपको अतिरिक्त गेंदें फेंकनी पड़ती है और जब आपको नो बॉल पर विकेट भी मिलता है तो यह काम का नहीं होता. यह ठीक नहीं है.’

राजस्थान की दमदार जीत
इस मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरुआती ओवरों में बेहद सावधानी के साथ बल्लेबाजी की. टीम की सलामी जोड़ी ने पावरप्ले में खूब सारे अतिरिक्त रनों की बदौलत 58 रन बटोरे. जोस बटलर (35) और यशस्वी जायसवाल (20) ने टीम को अच्छी शुरुआत दी. बाद में संजू सैमसन (55), पड्डीकल (41) और हेटमायर (32) की पारियों की बदौलत राजस्थान ने निर्धारित ओवरों में स्कोरबोर्ड पर 210 रन टांग दिए. जवाब में सनराइजर्स की टीम ने एक समय महज 37 रन पर ही अपने पांच विकेट गंवा दिए थे. यह टीम जैसे-तैसे 149 रन बना पाई. राजस्थान ने यह मैच 61 रन से जीता.

यह भी पढ़ें..PM मोदी की तारीफ करने के बाद NCP नेता माजिद मेमन का यू-टर्न, अब दिया ये बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *