Emraan Hashmi: ‘ग्रांउड जीरो’ की शूट के बाद बाजार घूमने निकले एक्‍टर पर कश्मीर में पत्थरबाजी

0

बॉलीवुड एक्‍टर Emraan Hashmi इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Ground Zero की शूटिंग कश्मीर में कर रहे हैं। वही एक्टर पर कश्मीर के स्‍थानीय बाजार में अज्ञात लोगों…

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड एक्‍टर Emraan Hashmi इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Ground Zero की शूटिंग कश्मीर में कर रहे हैं। वही एक्टर पर कश्मीर के स्‍थानीय बाजार में अज्ञात लोगों ने उनपर पत्‍थर फेक हमला किया है। फ़िलहाल इसमें उन्‍हें कोई चोट नहीं आई है। एक्टर्स को शूटिंग के दौरान एक्टर को काफी परेशानियों, हंगामों और हिंसा का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ एक्टर इमरान हाशमी के साथ सोमवार को कश्मीर में हुआ है। इमरान फिल्‍म की शूटिंग के लिए इन दिनों कश्‍मीर में हैं। वह कश्मीर के पहलगाम में शूटिंग कर रहे थे। वही शूट के बाद वह बाजार घूमने के लिए निकले थे, जहां कुछ लोगो ने उन पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। घटना के बाद एक्‍टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जानकारी के अनुसार Emraan Hashmi इस समय अपनी आने वाली फिल्म Ground Zero की कश्मीर में शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान शूटिंग करने के बाद वह अपने फिल्म की यूनिट के कुछ लोगों के साथ बाजार में गए थे, तभी कुछ लोगों ने उन पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। इस मामले पर पहलागाम पुलिस स्टेशन में IPC की अलग-अलग धाराओं में FIR दर्ज कर ली गई है।

आपको बता दे कि Emraan Hashmi पहलगाम से पहले श्रीनगर में इस फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं। फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ एक BSF जवान की कहानी है, जिसकी ड्यूटी पाकिस्तान बॉर्डर पर लगी है। इसके अलावा इमरान हाशमी जल्द ही सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले है। जिसमे वह नेगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ेZwigato: डिलिवेरी बॉय पर आधारित फिल्म अब बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मचाएगी धमाल…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed