बीरभूम हिंसा पर अमित शाह से मिलेंगे पश्चिम बंगाल चीफ सुकांता मजूमदार।

0

डॉ सुकांता ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में बताया कि हमारी फैक्ट फाइंडिंग टीम ने बीरभूम हिंसा पर एक विस्तृत  रिपोर्ट तैयार की है जो आज पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा को सौंपी जाएगी.

कानपुर न्यूज जंगल डेस्क :– पिछले हफ्ते 21 मार्च को पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुर हाट में हुई हिंसा में आठ लोगों को जला कर मार दिया गया था. इस घटना पर बंगाल बीजेपी चीफ डॉ सुकांता मजूमदार आज यानी बुधवार को बंगाल पार्टी इकाई की तरफ से गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से मिलकर फैक्ट फाइंडिंग टीम की रिपोर्ट सौंपेंगे.

डॉ सुकांता ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में बताया कि हमारी फैक्ट फाइंडिंग टीम ने बीरभूम हिंसा पर एक विस्तृत  रिपोर्ट तैयार की है जो आज पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा को सौंपी जाएगी. उन्होंने कहा कि यह रिपोर्ट हम गृह मंत्री अमित शाह को भी सौंपने का प्रयास करेंगे.

उन्होंने कहा कि बीरभूम घटना के तुरंत बाद हमारे पार्टी अध्यक्ष ने पाँच सदस्यों वाली कमेटी बनाई थी जिसमें चार पूर्व आईपीएस अधिकारी और मैं था. आज साढ़े ग्यारह बजे हम यह रिपोर्ट बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा जी को रिपोर्ट सौंपेंगे. प्रधानमंत्री से समय मिलने पर हम पश्चिम बंगाल विधान सभा में हुई घटना पर भी अपनी बात रखेंगे क्योंकि वो तो लोकतंत्र की हत्या जैसा है.

कार्यक्रम में बदलाव के कारण स्थगित हुई पीएम के साथ मुलाकात

डॉ सुकांता ने कहा कि इस मामले पर हमारी पीएम मोदी के साथ मुलाकात होने वाली थी जो उनके कार्यक्रम में बदलाव के कारण स्थगित कर दी गई है. आने वाले दिनों में जब भी कोई नई तारीख तय होगी हम उनसे मिलेंगे और उसी के अनुसार उनको भी इसका विवरण सौंपेंगे. 

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते 21 मार्च को कुछ अज्ञात लोगों ने बीरभूमि जिले के रामपुर हाट में दस घरों में आग लगा कर आठ लोगों की हत्या कर दी थी. इस मामले में संज्ञान लेते हुये कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिये थे. अब इसी मामले की जांच में जुटी सीबीआई ने 21 लोगों को आरोपी बनाया है. 

दस घरों में लगाई गई थी आग

गौरतलब है कि सीबीआई की 30 सदस्यीय टीम पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट पहुंच गई थी और उसने वहां पर हिंसा की जांच शुरू कर दी थी. पिछले हफ्ते हुई हिंसा में दस घरों को आग लगा दी गई थी. जिसमें महिलाओं और बच्चों समेत कुल 8 लोगों की मौत हो गई थी. 

यह भी पढ़ें.वृष राशि वाले स्वार्थी लोगों से बचें, मिथनु राशि वालों की बढ़ सकती है इनकम।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed