जम्मू-कश्मीर :लापता जवान के पिता ने की अपील, मेरे बेटे को छोड़ दो, माफी मांगता हूं…’,सेना का सर्च ऑपरेशन तेज

सेना के लापता जवान जावेद अहमद वानी छुट्टियों में कुलगाम स्थित अपने घर आए हुए हैं. वो पास के बाजार में सामान लेने गए हुए थे, तभी संदिग्‍ध आतंकियों ने इस घटना को अंजाम दिया

News Jungal Desk:   जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से लापता हुए सेना के जवान जावेद अहमद वानी की सुरक्षित वापसी के लिए उनके परिवार की तरफ से अपील की गई है । और इस वक्‍त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है । इस वीडियो में जावेद का परिवार संदिग्‍ध आतंकियों से अपील कर रहा हैं कि वो उनके बेटे को छोड़ दें । और जवान को लापता हुए 24 घंटे से अधिक का वक्‍त बीत चुका है । और उन्‍हें लेकर अभी तक कोई सूचना नहीं मिल पाई है । सेना ने अपने जवान की वापसी के लिए घाटी में सर्च ऑपरेशन को तेज कर दिया है ।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जावेद की मां और उनके पिता भावुक अपील करते हुए नजर आ रहे हैं । और पिता ने बोला , ‘मेरे बेटे को जाने दो. वो बेकसूर है. अगर उसने कुछ गलत किया है तो मैं उसकी तरफ से माफी मांगता हूं.’ जावेद के पिता मोहम्‍मद अयूब वानी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि बेटे ने मां से कहा था कि उसके पसंदीदा पकवान बनां दें, जिसे वो लदाख स्थित अपने बेस पर साथ लेकर जाएगा.

कार में मिले खून के धब्‍बे
पिता ने कहा, ‘रात आठ बजे जावेद ने फोन पर बताया था कि वो पांच से 10 मिनट में घर आ जाएगा । और वो आधे घंटे पहले ही पड़ोस के गांव में अपनी ऑल्‍टो कार से गया था । और करीब साढ़े आठ बजे पड़ोसी ने बताया कि जावेद की कार पैरानहॉल गांव के पास लावारिस अवस्‍था में पड़ी है । कार खुली हुई थी. अंदर खून के धब्‍बों के अलावा मटन, केले और चप्‍पलें मिली है ।

तेज हुई पुलिस और सेना की जांच
जवान जावेद अहमद वानी का पता लगाने के लिए सेना घाटी में तेजी से सर्च ऑपरेशन को आगे बढ़ा रही है. लोकल इंटेलिजेंस के माध्‍यम से आतंकियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस अबतक 12 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. वानी के कॉल रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं. पता लगाया जा रहा है कि छुट्टी पर आने के बाद जावेद अहमद वानी किन-किन लोगों से मिले हैं और कहां-कहां गए हैं.

Read also: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल- 14 IPS अधिकारियों का तबादला, यहां जानिए किसको कहां मिली पोस्टिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *