पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल- 14 IPS अधिकारियों का तबादला, यहां जानिए किसको कहां मिली पोस्टिंग

0

 उत्तर प्रदेश सरकार ने कुल 14 पुलिस अफसरों को इधर से उधर किया है. 10 जिलों के एसपी को बदला गया है. बरेली में कावंड़ यात्रा में लाठीचार्ज की गाज एसपी पर गिरी है और उन्हें ट्रासफर किया गया है

News Jungal Desk:   उत्तर प्रदेश में आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं । और राज्य सरकार ने रविवार को 14 आईपीएस को बदला है । और इसमें 10 जिलों के पुलिस कप्तान शामिल हैं । और अहम बात यह है कि बरेली में कांवड़ यात्रा निकालने के दौरान हुए बवाल के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी को हटा दिया गया है । सीतापुर के एसपी सुशील घुले चंद्रभान को बरेली का नया एसएसपी बनाया गया है । और प्रभाकर को 32वीं पीएसी भेजा गया है । उधर, लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में तैनात विनीत जायसवाल को चंदौली का एसपी बनाया गया है. लगातार बेहतर परफॉर्म कर रहे सुशील घुले को बरेली का एसएसपी बनाया गया है ।

जानकारी के मुताबिक, मिर्जापुर में खनन की शिकायतों के चलते संतोष मिश्रा सरकार ने हटा दिया. संभल में लंबा समय पूरा करने के बाद चक्रेश मिश्रा को सीतापुर का कप्तान बनाया गया. इसी तरह अमरोहा से लगातार आ रही अपराध की खबरों के चलते आदित्य लांघे को वहां से हटाकर एसपी रेलवे आगरा बनाया गया है ।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच 2016 बैच के आईपीएस मोहम्मद मुश्ताक को ललितपुर का एसपी बनाया गया । कन्नौज में भाजपा सांसद पर मुकदमा दर्ज कराने वाले कुंवर अनुपम सिंह कन्नौज से हटाकर अमरोहा जिले की जिम्मेदारी दी गई है ।  लिस्ट के अनसार, बांदा के एसपी अभिनन्दन को मिर्जापुर, आगरा में एसपी रेलवे मोहम्मद मुश्ताक को ललितपुर और सिद्धार्थनगर के एसपी अमित कुमार आनंद को कन्नौज भेजा गया है. चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल को बांदा जिला सौंपा गया है.  डीजीपी मुख्यालय में एसपी क्राइम राठौर किरीट कुमार हरिभाई को 35वीं वाहिनी पीएसी की कमान सौंपी गई है ।

Read also: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भांजा अजरबैजान से गिरफ्तार, सिद्धू मूसेवाला के मर्डर का है मास्टरमाइंड

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *