बेहटा बुजुर्ग गांव के बंबा में उतराता मिला युवक का शव

0

News Jungal Desk Kanpur- साढ़ थाना अंतर्गत भीतरगांव चौकी क्षेत्र के बेहटा बुजुर्ग गांव से निकले बम्बा में सोमवार सुबह एक युवक का शव उतराता मिला। बम्बा में शव उतराता देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं। वहीं पुलिस युवक के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

भीतरगांव चौकी क्षेत्र के बेहटा बुजुर्ग गांव किनारे स्थित नहर बम्बा पर सोमवार सुबह एक युवक का शव देवरा गांव की ओर बहता दिखाई दिया। शव बहता देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवक के शव को बम्बा से बाहर निकाला हैं। युवक पीले रंग का लोवर व काली रंग की जैकेट के अंदर काली टी शर्ट पहने था।

See Also- कृषि फसलों को IIT कानपुर का बायो DCM फफूंद व जीवाणु संक्रमण से रखेगा सुरक्षित

शव के बाएं हाथ मे चूड़ा व बीच वाली उंगली लोहे का छल्ला पड़ा था। युवक की उम्र लगभग 30 वर्ष लग रहीं हैं। हालांकि पुलिस युवक के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही हैं। साढ़ थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं। युवक के शरीर मे कहीं चोट के निशान नही थे। शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रहें हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *