संजय दत्त के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाली पलक तिवारी का फिल्म में दिखेगा भयानक रूप

पलक तिवारी अब जल्द ही संजय दत्त के साथ बड़े पर्दे पर दर्शकों को डराती नजर आएंगी. पलक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ में नजर आने वाली हैं. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी ।

न्यूज जंगल बॉलीवुड डेस्क : टीवी सीरियल की अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अब जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखेगी । पलक तिवारी अभिनेता संजय दत्त के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ के जरिए दर्शकों को डराती नजर आएंगी और निर्माताओं ने मंगलवार को यह जानकारी दिया कि दत्त (63) अभिनेता दीपक मुकुट के सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के साथ अपने बैनर थ्री डायमेंशन मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के जरिये बतौर प्रोड्यूसर इसका समर्थन करने को तैयात है ।

सिद्धांत सचदेवा करेंगे डायरेक्ट

निर्माताओं ने एक बयान में कहा, वानुक्ष अरोड़ा और सिद्धांत सचदेवा द्वारा लिखी इस फिल्म को सिद्धांत सचदेवा ही निर्देशित करने वाले हैं. फिल्म में 1 करने वाले कलाकारों में अभिनेता सनी सिंह, अभिनेत्री मौनी रॉय, पलक तिवारी, आसिफ खान शामिल हैं और संजय दत्त ने एक बयान में कहा कि मुझे उस फिल्म का समर्थन करने में खुशी हो रही है, और जिसकी मुझे तलाश थी. यह फिल्म कॉमेडी और हॉरर का सटीक मिश्रण है, जिसमें ठंडक और रोमांच का सही संतुलन भी है ।

मैं दीपक मुकुट के जैसा प्रोडक्शन सहयोगी पाकर बहुत खुश हूं, और जिनकी सिनेमाई दृष्टि और आदर्श मेरे साथ मेल खाते हैं. दत्त ने कहा कि मैं हमेशा से फिल्म जगत में युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना चाहता था. और मुकुट ने कहा कि वह बॉलीवुड अभिनेता के साथ साझेदारी से खुश हैं क्योंकि वह दोनों एक ही रचनात्मक दृष्टि साझा करते हैं ।

यह भी पढ़े : तेलंगाना : IT विभाग का बड़ा एक्शन मंत्री के सहायक के घर पर IT का छापा,49लाख कैश बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *