Mohammed Siraj: भारतीय तेज गेंदबाज सिराज हुए भावुक,  लिखा- पापा आपकी याद आती है….

आईसीसी वनडे रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल करने के बाद सिराज ने अपने पिता के लिए भावुक पोस्ट किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी लगाई, जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ दिख रहे हैं।

News jungal desk: एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले में 6 विकेट लेकर भारत को यादगार जीत दिलाने वाले मोहम्मद सिराज लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर उन्होंने आईसीसी रैंकिंग में आठ स्थान की छलांग लगाई और एक बार फिर दुनिया के शीर्ष वनडे गेंदबाज बन गए। वह एशिया कप में दूसरे सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने छह मैच में 10 विकेट लिए। वहीं, श्रीलंका को मथीशा पाथिराना 11 विकेट के साथ टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे।

आईसीसी वनडे रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल करने के बाद सिराज ने अपने पिता के लिए भावुक पोस्ट किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी लगाई, जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि पापा आपकी बहुत याद आती है। सिराज की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई, जिसके बाद फैंस ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी।

सिराज ने कुछ साल पहले अपने पिता मोहम्मद गौस को खो दिया था। गौस 53 वर्ष के थे और 2021 में फेफड़ों की बीमारी के कारण उनकी मृत्यु हो गई। लेकिन सिराज अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाए क्योंकि, वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व कर रहे थे। अपनी आईपीएल टीम आरसीबी के लिए बात करते हुए सिराज ने पिता को खोने का दुख बयां किया था। उन्होंने बताया था कि  बायो-बबल के अंदर रहते हुए वह अक्सर अपने कमरे में रोते थे।

उन्होंने कहा था “ऑस्ट्रेलिया में, कोई भी अन्य खिलाड़ियों के कमरे में नहीं जा सकता था क्योंकि हम वीडियो कॉल पर बात करते थे। लेकिन श्रीधर सर (भारत के पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर) अक्सर फोन करके पूछते थे कि आप कैसे हैं, आपने क्या खाया है आदि। यह एक अच्छा एहसास था और मेरी मंगेतर भी उस समय मुझसे (फोन पर) बात कर रही थी। मैं फोन पर कभी नहीं रोया लेकिन ऐसे मौके आए जब मैं कमरे में रोता था और फिर बाद में बात करता था।”सिराज ने कहा।

सिराज अब बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में एक्शन में दिखाई देंगे जो शुक्रवार से मोहाली में शुरू हो रही है। इसके बाद टीम इंडिया आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 में उतरेगी, जिसकी मेजबानी भारत कर रहा है और आठ अक्तूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

Read also: Road accident: सामने से आ रही तेज रफ्तार टेंपो ने आलू व्यापारी को मारी टक्कर, हुई मौत, पुलिस ने कब्जे में लिया टेंपो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *