शिवपाल सिंह ने दी कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई, पिता को कष्ट देने वाले को बताया ‘कंस’

0

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पर निशाना साधते हुये कहा-पिता को कष्ट देने वाले को बताया ‘कंस’

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : लोकसभा चुनाव 2024 से पहले अपनी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (PSPL) का कांग्रेस (Congress) के साथ गठबंधन या विलय करने का संकेत दे चुके शिवपाल सिंह यादव ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर लोगों को बधाई दी । और अपने संदेश में सपा सुप्रीमों बडा हमला किया । बधाई देने के दौरान ये कहाॅ की पिता को कष्ट देने वाले को ‘कंस’ कहा है। उनका इशारा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की ओर है।

शिवपाल सिंह यादव ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर एक पन्ने का बधाई संदेश जारी किया है। इटावा के जसवंतनगर से समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह ने बधाई संदेश में सभी को श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की शुभकामना दी है। शिवपाल ने बधाई संदेश की शुरुआत में प्रिय ,ययाति सुत ,यदुवंशियों को संबोधित करते हुए पत्र लिखा। उन्होंने गीता में भगवान कृष्ण के संदेश- यदा यदा ही धर्मस्य ग्लानिर्भवति भारत। अभ्युत्थानमधर्मस्य तदात्मानं सृजाम्यहम। का उल्लखेख करते हुए अत्याचारियों को दंड देकर धर्म की स्थापना किए जाने की बात कही है।

शिवपाल ने यदुवंशी वीरों का आह्वान करते हुए आगे लिखा, ‘समाजवादी पार्टी (लोहिया) भी ईश्वर द्वारा रचित किसी विराट नियति और विधान का परिणाम है।’ धर्म की रक्षा में दायित्व निभाने की बात करते हुए समाज में शांति, समरसता, एकता और प्रेमभाव से मिलकर रहने और लोक कल्याण के लिए सभी से अपील की।

यह भी पढ़े :- शुरुआती दौर में सेंसेक्स में 113 अंकों की तेजी; निफ्टी ने भी बनाई बढ़त

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed