डीएम औरैय्या ने वृद्धा आश्रम में मनाई वैवाहिक वर्षगांठ, खुशी से छलके आँसू

0

डीएम ने वृद्धा आश्रम में जाकर वृद्धाश्रम के बुजुर्ग रहवासियों के बीच मनाई वैवाहिक वर्षगांठ ,रहवासियों ने ऐसे आशीर्वाद दिए तो जिलाधिकारी व उनकी पत्नी भावुक हो उठे।

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : औरैया डीएम पीसी श्रीवास्तव ने इस बार अपनी शादी का वर्षगांठ को वृद्धा आश्रम में जाकर मनाने का निर्णय लिया , वहां गये और वृद्धाश्रम के बुजुर्गो के बीच अपनी वैवाहिक वर्षगांठ को बड़ी खुशी और उल्लास से भरे उस पल का एहसास किया ,इसके साथ ही बुजुर्गो ने आशीर्वाद दिए तो जिलाधिकारी व उनकी पत्नी के खुशी के आँसू छलक उठे ।

डीएम को जुग -जुग सलामत रहे जोड़ी शीश पर हाथ रखकर वृद्धाश्रम के बुजुर्ग रहवासियों ने ऐसे आशीर्वाद दिए तो जिलाधिकारी व उनकी पत्नी भावुक हो उठे.डीएम दम्पति अपने विवाह की वर्षगांठ मनाने वृद्धाश्रम पहुंचे थे,वृद्धाश्रम के बुजुर्गों ने भी आयोजन को उत्सव बनाने में कसर नहीं छोड़ी। जयमाल, पूजन,रोचन-तिलक,डीजे, पार्टी सब का इंतजाम था। डीजे पर बुजुर्गों ने डीएम व उनकी पत्नी को भी थिरकने पर विवश कर दिया। आश्रम के संचालक राजवर्धन शुक्ल व उनकी पत्नी अनुराधा ने जिलाधिकारी को राधा-कृष्ण की सुंदर मूर्ति भेंट की। आयोजन में पहुंचे राष्ट्रीय कवि अजय अंजाम ने क़ई कविताएं सुनाकर बधाइयां दी। जिलाधिकारी की पत्नी ने कहा कि इससे बेहतर वर्षगाँठ कभी नहीं मनाई। जिलाधिकारी पीसी श्रीवास्तव ने घोषणा की कि वृद्धाश्रम को सात गाय प्रदान की जाएंगी। डीएम ने बुजुर्गों को उपहार भी वितरित किये। डीएम दम्पति ने अपने हाथों से परोस कर बुजुर्गों को भोजन भी कराया।उन्होंने कहा कि पदेन के साथ-साथ व्यक्तिगत तौर पर भी वह सदैव आश्रम के बुजुर्गों के साथ खड़े रहेंगे।

ये भी पढ़े – लखीसराय में आंदोलन चलने से 81 ट्रेनों का बदला गया रास्ता, 55 को करना पड़ा रद्द

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed