INDIA गठबंधन की भोपाल में होने वाली रैली रद्द,PCC चीफ ने किया ऐलान

INDIA गठबंधन की भोपाल में होने वाली रैली कैंसिल हो गई है. इसकी जानकारी देते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि अक्टूबर के पहले हफ्ते में INDIA गठबंधन की प्रस्तावित रैली रद्द हो गई है.

News Jungal Desk : राजधानी भोपाल Bhopal में होने वाली  I.N.D.I.A गठबंधन की रैली रद्द हो गई है. शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने इसकी जानकारी दी. बता दें कि अक्टूबर के पहले हफ्ते में I.N.D.I.A. गठबंधन की प्रस्तावित रैली रद्द हो गई है. कमलनाथ ने यह जानकारी देते हुए कहा कि रैली भोपाल में नहीं हो रही है. पार्टी महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने भी बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष और I.N.D.I.A. गठबंधन के दूसरे पार्टनर के साथ चर्चा जारी है. कब होगी, कहां होगी रैली,अभी आखिरी फैसला नहीं हुआ है.

कांग्रेस महासचिव णदीप सुरजेवाला ने कहा कि I.N.D.I.A. गठबंधन की प्रस्तावित रैली को लेकर एलायंस के दूसरे पार्टनर के साथ चर्चा चल रही है. जैसे ही कुछ तय होगा वो बता दिया जाएगा. अभी फाइनल फैसला नहीं हुआ है.

महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी सनातन धर्म का मुद्दा उठाकर एमपी में भ्रष्टाचार पर जवाब नहीं देना चाहती है. सनातन इस देश और प्रदेश के लोग है. धरती है. आज उसी सनातन पर औऱ प्रदेश के लोगों पर हमला बोल रखा है. कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी का प्रयास ध्यान मोड़ना है. बीजेपी की कोशिश है कि कैसे एजेंडा को बदल दो. लोगों का ध्यान मोड़ दो. मैने छिंदवाड़ा में धार्मिक कार्यक्रम किया, इनके पेट में दर्द हो गया. हम धर्म को राजनैतिक मंच पर नहीं लाते.

यह भी पढ़े : सनातन धर्म और ग्रंथो पर विवादित टिप्पणी देने वालों को बाबा रामदेव व कवि कुमार विश्वास ने दिया जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *