Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को दी धमकी, एक्टर की सुरक्षा के लिए फिर सख्त हुई मुंबई पुलिस

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को दी धमकी, एक्टर की सुरक्षा के लिए फिर सख्त हुई मुंबई पुलिस

News jungal desk:– बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की जान के पीछे पड़ा है। काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) हाल में मशहूर सिंगर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के कनाडा वाले घर पर हमला हुआ था, जिसके बाद मुंबई पुलिस सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा में सख्ती बरत रही है और एक्टर को सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं। दरअसल, हाल में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने कहा था, ‘कनाड़ा में गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हमला करने के पीछे का कारण उनका सलमान खान (Salman Khan) के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करना था’। गैंगस्टर इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा नें सख्ती दिखा रही है।

हालांकि, काफी समय पहले सलमान खान (Salman Khan) सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या के बाद सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) को गैंगस्टर की ओर से लिखित में धमकी दी गई थी, जिसके बाद बाद से मुंबई पुलिस की ओर से सलमान को वाई प्लस सुरक्षा दी गई है। वहीं, एक बार फिर सलमान को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की और से सावधान रहने की सलाव दी गई है।

हाल में मशहूर सिंगर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के घर पर हमले के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने कहा था, ‘एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर हमला होने का कारण सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनके करीबी संबंध थें’। लॉरेंस की लेटेस्ट धमकी के बाद सलमान खान (Salman Khan) के फैंस की भी एक्टर के लिए चिंता बढ़ गई है। वहीं, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने भी इस पर सख्त कदम उठाते हुए एक्टर की सुरक्षा की समीक्षा की, जिससे ये समझा जा सके कि सुरक्षा में कहीं कोई कमी नहीं है।

यह भी पढ़े :-जानिए Weight Loss के लिए, Walking या Jogging? कौनसा है ज्यादा फायदेमंद?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *