उन्नाव में विशेष समुदाय के युवक ने मंदिर में घुसकर श्रद्धालुओं पर डंडे से हमला कर दिया, जिससे 3 श्रृद्धालु घायल हो गए.

उन्नाव में विशेष समुदाय के युवक ने मंदिर में घुसकर श्रद्धालुओं पर डंडे से हमला कर दिया, जिससे 3 श्रृद्धालु घायल हो गए. वहीं अचानक से हुए हमले से लोगों में हड़कंप मच गया. सिरफिरे युवक की हमले की तस्वीरें मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

News Jungal Desk : उत्तरप्रदेश के उन्नाव से बड़ी खबर सामने आ रही है । दरअसल उन्नाव में विशेष समुदाय के युवक ने मंदिर में घुसकर श्रद्धालुओं पर डंडे से हमला कर दिया है । जिससे 3 श्रृद्धालु घायल हो गए. वहीं अचानक से हुए हमले से लोगों में हड़कंप मच गया है । सिरफिरे युवक की हमले की तस्वीरें मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें साफ तौर से देखा जा सकता है कि युवक किस तरह से हमला कर रहा है. युवक ने बुजुर्ग पर एक के बाद एक कई बार डंडे से हमला किया है ।

वहीं मंदिर में तैनात पीएसी जवानों ने किसी तरह हमलावर को काबू कर उसे दबोचा और कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं लोगों ने घायलों को सीएचसी बांगरमऊ पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत में एक को हायर सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया. बता दें, बांगरमऊ के ऐतिहासिक बाबा बोधेश्वर महादेव मंदिर में प्रतिदिन सैकड़ों श्रद्धालु दर्शन-पूजन करने जाते हैं. आज अचानक एक सिरफिरा युवक हाथ में डंडा लेकर मंदिर प्रांगण में घुस आया और दौड़-दौड़ कर डंडे से भक्तों की पिटाई करने लगा. वहीं हमले में दर्शन करने आए मिलन, कैलाश, कृष्ण कुमार घायल हो गए. अचानक हमले से श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया. वहीं मंदिर प्रांगण में तैनात पीएसी बल के जवान दौड़े और किसी तरह सिरफिरे को काबू कर उससे डंडा छीन लिया. पीएसी बल ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है ।

सिरफिरे युवक की हमले की तस्वीरें मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें साफ तौर से देखा जा सकता है कि युवक किस तरह से हमला कर रहा है. सिरफिरा युवक बुजुर्ग पर एक के बाद एक कई बार डंडे से बुजुर्ग पर हमला कर रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी सिरफिरे युवक को अरेस्ट कर लिया है. सूचना पर पहुंची पुलिस हमलावर को बांगरमऊ कोतवाली ले आई. हमलावर ने अपना नाम जावेद पुत्र पप्पू निवासी मोहल्ला दरगाह शरीफ बांगरमऊ बताया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मंदिर समिति के अध्यक्ष संजीव कुमार गुप्ता ने बताया कि एक युवक ने हमला किया है, जिसमें कुछ लोग घायल हुए हैं, आरोपी को पुलिस पकड़कर थाने ले गई है. सीओ बांगरमऊ ऋषिकांत शुक्ला ने बताया कि मंदिर के अंदर हमला करने वाले युवक को अरेस्ट कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़े : खालिस्तानी आतंकी सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा का ऑडियो वायरल, उसे था अपनी मौत का अंदाजा, लिया था गैंगस्टर अर्श डल्ला का नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *