Dholpur: तालाब में नहाते समय सीढ़ियों से फिसला पैर, पानी में गिरने से हुई मौत, गहराई की वजह से किसी ने नही की मदद…

0

लड़के को पानी में डूबता हुआ देख आसपास मौजूद लोगों ने बचाने के लिए आवाज भी लगाई, लेकिन तालाब में पानी अधिक होने की वजह से कोई हिम्मत नहीं जुटा पाया।

News jungal desk: धौलपुर सरमथुरा थाना इलाके में शनिवार को महाकालेश्वर मंदिर के पास तालाब में नहाने गए एक 17 साल के लड़के की डूबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस में स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाल लिया है। पोस्टमार्टम के लिए लाश को सरमथुरा राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय फरमान पुत्र इरफान खान निवासी सरमथुरा शनिवार को कस्बे के महाकालेश्वर मंदिर के पास तालाब में नहाने गया था। तालाब की सीढ़ियों पर नहाते समय संतुलन बिगड़ गया और वह गिरकर गहरे पानी में डूब गया। लड़के को पानी में डूबता हुआ देख आसपास मौजूद लोगों ने बचाने के लिए आवाज भी लगाई, लेकिन तालाब में पानी अधिक होने की वजह से कोई उसमे जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। 
लड़का गहरे पानी मे डूब गया। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने परिजनों को दी। तालाब पर पहुंचकर परिजन चीख पुकार करने लग गए। घटना की सूचना पाकर स्थानीय सरमथुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। स्थानीय गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया। करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद स्थानीय गोताखोरों ने डेड बॉडी को पानी से बाहर निकाल लिया । पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर सरमथुरा राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है। 

उधर, घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक का पिता मेले और बाजारों में झूला लगाकर मेहनत मजदूरी कर परिवार का संचालन करता है। इरफान भी पिता के साथ मेहनत मजदूरी करता था। थाना प्रभारी कृपाल सिंह ने बताया तालाब में डूबने से 17 साल के लड़के की मौत हुई है। उन्होंने बताया लड़का नहाने गया था। तालाब की सीढ़ियों से पैर फिसलने पर गहरे पानी मे डूब गया। उन्होंने बताया लाश को स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू कर सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। घटना में मर्ग दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Read also: अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसा तंज,बोले जनता को धोखा देने के लिए पास किया महिला आरक्षण बिल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *