इमरान मसूद बसपा से निष्कासित, कांग्रेस से इस सीट से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

सहारनपुर के कद्दावर नेता इमरान मसूद को बसपा सुप्रीमो मायावती ने पार्टी विरोधी गतिविधियों और अनुशासनहीनता के आरोप में बाहर का रास्ता दिखा दिया है. बताया जा रहा है कि इमरान मसूद लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सहारनपुर से टिकट का दबाव बना रहे थे

News jungal desk : समाजवादी पार्टी छोड़कर बसपा ज्वाइन करने वाले इमरान मसूद को बसपा सुप्रीमो मायावती ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है । और उनपर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है । और पिछले दिनों लखनऊ में हुई बसपा की अहम मीटिंग में भी इमरान मसूद को न्योता नहीं दिया गया था । और पार्टी की तरफ से जारी एक प्रेस नोट में कहा गया है कि इमरान मसूद को अनुशासनहीनता की वजह से पार्टी से निष्कासित किया गया है ।

बसपा जिलाध्यक्ष, सहारनपुर द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि जब इन्हें बसपा में शामिल कराया गया था तभी स्पष्ट रूप से कह दिया गया था कि लोकसभा चुनाव का टिकट उनकी गतिविधियों को देखकर ही दिया जाएगा । और साथ ही यह भी  कहा गया है कि नगर निकाय चुनाव में उन्होंने अपनी पत्नी को टिकट दिलवाने के लिए दबाव बनाया है । तब भी उनसे कहा गया था कि अगर उनकी हार होती है तो लोकसभा का टिकट नहीं दिया जाएगा. इत्तेफाक से उनकी पत्नी हार गई. आरोप है कि इमरान मसूद लोकसभा टिकट के लिए दबाव बना रहे थे ।

इमरान  मसूद ने बोला कि उन्हें तो पता ही नहीं है कि क्या अनुशासनहीनता की है. बिना वजह उन पर एक्शन हुआ है. उन्होंने कहा कि वे पार्टी के बुलाए गए हर मीटिंग में शामिल हुए. उन्होंने टिकट के लिए दबाव बनाने के आरोपों को भी खारिज कर दिया. इमरान मसूद ने कहा कि जिलाध्यक्ष छोटी पोस्ट है. वह चुनाव नहीं लड़वाता, मेरे लोग मुझे चुनाव लड़वाएंगे ।

Read also : रक्षाबंधन से पहले छोटी बहन ने अपने भाई को दिया अनोखा गिफ्ट…किडनी देकर बचाई जान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *