Bigg Boss 16: सुंबुल के पिता पर भड़की टीना की मां जानें क्यों…

0

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: रियालटी शो ‘बिग बॉस 16’ के लास्ट ‘शुक्रबार का वार’ में शो में सलमान खान सुंबुल को फटकार लगाते दिखे।

न्यूज जंगल डेस्क :- टीवी (TV) का सबसे लोकप्रिय और कॉन्ट्रोवर्शियल रियालटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Big Boss 16) एक बार फिर सुर्खियों में बना हुआ है,सोशल मीडिया (social media) पर फैंस दो गुटों में बट गए हैं।

आपको बता दें कि शुक्रबार का वार’ में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) सुंबुल को फटकार लगाते दिखे थे, हालांकि,इस फटकार का कितना असर उनपर हुआ ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। आगे हमने ये भी देखा कि सुंबुल के पिता एक बार फिर उनसे बात  करते हैं। इस दौरान वो टीना दत्ता को लेकर कुछ गलत शब्दों प्रयोग करते सुने जाते हैं, जिसे लेकर एक्ट्रेस के फैंस और फैमिली काफी नाराज हैं।

टीना दत्ता की मां ने जताई आपत्ति? टीना की मां मधुमिता दत्ता ने टीना के इंस्टाग्राम अंकाउट का सहारा लेते हुए सुंबुल के पिता तौकीर खान को उनकी बेटी के खिलाफ गलत शब्दों का उपयोग करने के लिए फटकार लगाई है।

दरअसल बता दें कि क्लिप में मधुमिता दत्ता ने कहा कि, ‘मुझे अन्य प्रतियोगियों के माता-पिता की तरह, टीना दत्ता के पक्ष में आने और बोलने का अवसर नहीं मिला?इसलिए उन्होंने अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया (social media) को चुना

सुंबुल के पिता पर भड़की टीना दत्ता की मां?

फटकार लगने के अगले एपिसोड में सुंबुल को कन्फेशन रूम में बुलाया गया, जहां उनको अपने पिता से बात करने का मौका मिला, बातचीत के दौरान उनके पिता शालीन और टीना दत्ता पर जमकर बरसे। साथ में उन्होंने टीना दत्ता को लेकर कई गलत बातें भी कही, इसपर अब टीना दत्ता की मां ने आपत्ति जताई है।

आगे उन्होंने कहा कि, ‘मेरी बेटी को नेशनल टीवी पर गालियां देना, उसके पापा बोल रहे हैं, उसके मुंह पे लात मारो, ये कौन सा शब्द है, दरअसल बता दें कि किसने हक दिया ऐसे बोलने के लिए? आप होते कौन हो मेरी बेटी को गालियां देने वाले, अगर आपकी बेटी (daughter) गलत जा रही है,तो इसका मतलब ये है, कि आप मेरी बेटी (daughter) को गालियां दोगे? क्या यही है मां-बाप का फ़र्ज़?’

वह आगे भावुक होते देखी जा सकती हैं और कहती है,दरअसल बता दें कि मैं चाहती हूं आप सभी सोचिए कितना बुरा लग रहा होगा, एक मां को जिसकी बेटी के बारे में इतनी गलत और गंदे शब्द बोले गए हो।

शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) के पिता ने भी लगाई फटकार?

इससे पहले, शालीन भनोट( Shaleen Bhanot) के पिता ने भी राष्ट्रीय टेलीविजन पर शालीन भनोट( Shaleen Bhanot) के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का इस्तेमाल करने के लिए सुंबुल के पिता तौकीर खान को लताड़ लगाई थी।

ये भी पढ़ें:- बॉक्स ऑफिस पर जल्द छूएगी 100 करोड़ दृश्यम 2…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *