Kanpur: करौली सरकार ने तोड़ी डॉक्टर की नाक, पीड़ित बोला- मुझे बंद करके पीटा गया

0

Kanpur news: डॉक्टर ने अपनी शिकायत में कहा कि कोई भी असर न होने की बात बताने पर बाबा ने डांटते हुए उन्हें पगलैट कहा और भगाते हुए अपने सेवादारों को वहां बुला लिया। सेवादार पास के एक कमरे में ले गए और लात, घूसों, लोहे के कड़े एवं सरिया आदि से डॉ. सिद्धार्थ चौधरी को बुरी तरह पीट डाला।

Kanpur news: बिधनू स्थित लवकुश आश्रम के करौली सरकार बाबा उर्फ डॉ. संतोष सिंह भदौरिया के खिलाफ नोएडा के डॉक्टर ने उनके चमत्कार का विरोध करने पर नाक की हड्डी तोड़ने और सिर फोड़ने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बाबा और उनके सेवादारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

नोएडा, सेक्टर-48 में रहने वाले डॉ. सिद्धार्थ चौधरी ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि वह काफी समय से कुछ घरेलू समस्याओं से जूझ रहे थे। इस बीच यू-ट्यूब पर कानपुर, बिधनू में लवकुश आश्रम में करौली सरकार बाबा के उन्होंने कुछ वीडियो देखे। वीडियो में अपनी समस्याएं लेकर आने वाले लोगों को बाबा सिर्फ कुछ मंत्रों से दूर करते हुए नजर आ रहे थे। इसी लालच में वह भी बीती 22 फरवरी 2023 को पिता डॉ. वीएस चौधरी, माता रेनू चौधरी व पत्नी प्रियंका के साथ बिधनू स्थित बाबा के आश्रम पहुंचे, जहां शाम को बाबा के सामने उन्हें पेश किया गया।

बाबा ने परेशानी और आश्रम में आने का कारण पूछा तब डॉक्टर ने बाबा को बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से उनके चमत्कारों की जानकारी मिली थी। परिवार के कल्याण के लिए आश्रम में आने की बात कही। इस पर बाबा ने चमत्कार दिखाने की मंशा से माइक पर जोर से फूंक मारते हुए ओम शिव बैलेंस बोला लेकिन इसका उन पर कोई भी असर नहीं हुआ।यह बताने पर बाबा ने फिर से यही प्रक्रिया दोहराई। इससे भी कोई प्रभाव न होने की बात बताने पर बाबा ने डांटते हुए पगलैट कहा और भगाते हुए अपने सेवादारों को बुला लिया।

सेवादार पास के एक कमरे में ले गए और लात, घूसों, लोहे के कड़े व सरिया आदि से बुरी तरह डॉ. सिद्धार्थ चौधरी को पीट डाला। जिससे उनकी नाक की हड्डी टूट गई थी, सिर में भी कई जगह चोट आई थी। किसी तरह परिवार के साथ जान बचाकर वे नोएडा पहुंचे। इलाज कराने के बाद कानपुर के एक मित्र की सहायता से सारे साक्ष्य लेकर शनिवार को सीपी बीपी जोगदंड के पास पहुंचे। सीपी के आदेश पर बिधनू पुलिस ने बाबा डॉ. संतोष सिंह भदौरिया व उसके सेवादारों के खिलाफ मारपीट, गालीगलौज व गंभीर चोट पहुंचाने की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली है।

2600 रूपये की रसीद कटाने पर मिले थे बाबा

डॉक्टर सिद्धार्थ के अनुसार, उन्होंने आश्रम में प्रक्रियानुसार 2600 की रसीद कटवाई थी। इसके बाद उन्हें बाबा के सम्मुख पेश किया गया था। उनका आरोप है कि हजारों की भीड़ के सामने उन्होंने बाबा के चमत्कार का विरोध किया था, जिससे बाबा ने खुन्नस में उन्हें पिटवाया है।

Read also: यूपीः CM योगी को बताई तारीख,राम मंदिर में कब विराजेंगे रामलला

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *