IFFI: 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जलवा बिखेरते नजर आये कार्तिक आर्यन, स्टेज परफॉर्मेंस देकर लूटा दर्शकों का दिल

रविवार की शाम को गोवा में 53वें International Film Festival of India (IFFI) का आगाज हुआ। इस शो में कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी शिरकत की, लेकिन कार्तिक आर्यन ने इसमें में शामिल होकर सारी लाइम लाइट…..

Entertainment Desk: रविवार की शाम को गोवा में 53वें International Film Festival of India (IFFI) का आगाज हुआ। इस शो में कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी शिरकत की, लेकिन कार्तिक आर्यन ने इसमें में शामिल होकर सारी लाइम लाइट अपने नाम कर लिया। बता दे कि शो के सेट से कार्तिक की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक्टर का अंदाज देखते ही बन रहा है।

International Film Festival of India (IFFI) के रेड कार्पेट पर कार्तिक आर्यन के साथ अजय देवगन, वरुण धवन, सारा अली खान, मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी सहित कई सितारों ने शिरकत की। वही फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी में कार्तिक आर्यन ने शानदार परफॉर्म दिया। एक्टर अपनी फिल्मों के कुछ हिट गानों पर थिरकते नजर आये।

अवार्ड शो से कार्तिक ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, जिसमें वह स्टेज पर परफार्म करते हुए नजर आ रहे है। तस्वीरों को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखते है कि ‘गोवा में कालाजादू #Iffi2022

आपको बता दें कि कार्तिक के स्टेज परफार्म की कुछ तस्वीरों को कलर्स चैनल ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वही इन तस्वीरों को शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा है कि ‘मंच पर आग लगाते सभी की निगाहें कार्तिक आर्यन पर’। अब यह तस्वीरें सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर छा गई हैं। एक्टर के फैंस उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते दिख रहे हैं। साथ ही उनकी परफॉरमेंस को शानदार बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Indian Railway: आज फिर से रेलवे ने कैंसिल की 159 ट्रेनें, 18 को रिशेड्यूलड, जाने कैसे घर बैठे करे ट्रैन का स्टेटस चेक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *