पति गुलाम गया विदेश पैसा कमाने तो सीमा घर बेच के भारत पहुंची सचिन के पास- पाक मीडिया

सिंध के रहने वाले राणा मलाही कहते हैं कि सीमा हैदर बिना किसी वीजा के पाकिस्तान से भारत कैसे पहुंची उन पर काफी सवाल उठ रहे हैं? सीमा और उनके पति गुलाम हैदर की बातचीत मिस कॉल से शुरू हुई थी. वहीं अब पबजी गेम के जरिए सीमा और सचिन की मुलाकात हुई. 

News Jungal Desk: भारत और पाक‍िस्‍तान (Pakistan) के बीच इन द‍िनों सीमा हैदर (Seema Haider) और सच‍िन के प्‍यार-मोहब्‍बत और शादी करने का मामला इन दिनों खूब चर्चा में है. 2 दुश्‍मन देशों के बीच सीमा और सच‍िन का प्‍यार मीड‍िया की सुर्ख‍ियों में बना हुआ है. भारत ही नहीं, पाक‍िस्‍तान में सीमा के यहां इस तरह से भागकर आने को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. सीमा की कहानी भारत के साथ पाकिस्तान में मुख्य चर्चा का विषय बनी हुई है. एक निजी चैनल से इस मामले में पाकिस्तानी पत्रकार जिल्ले हैदर और राणा मलाही से बात करके वहां हो रही चर्चा के बारे में जाना.

सिंध के रहने वाले राणा मलाही कहते हैं कि सीमा हैदर बिना किसी वीजा के पाकिस्तान से इंडिया कैसे पहुंच गई, उस पर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं? सीमा और उसके पति गुलाम हैदर की बातचीत मिस कॉल से शुरू हुई थी. वहीं अब पबजी गेम के जरिए सीमा और सचिन की मुलाकात हुई.

घर बेचकर भागी सीमा
मलाही बताते हैं क‍ि गुलाम हैदर का कहना है कि वह कराची में पहले रिक्शा चलाता था. बीवी-बच्चों की खातिर ही वह पैसे कमाने के लिए सऊदी अरब गया था. उसने पैसे जोड़कर घर खरीदा था, जिसे बेचकर सीमा भारत भाग गई और चारों बच्चों को भी अपने साथ ले गई. मलाही बताते हैं कि गुलाम लगातार अपील कर रहे हैं कि सीमा को जेल में रखा जाए या पाकिस्तान वापस भेजा जाएगा.

Read also: Maharashtra:सड़क न होने के कारण परिजन नही पहुंचा पाए बीमार बच्ची को अस्पताल, रास्ते में हुई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *