भोजपुरी एक्ट्रेस कनक पांडेय  के आगे फीका है बॉलीवुड हीरोइनों का हॉट लुक,

भोजपुरी एक्ट्रेस कनक पांडेय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें अक्सर इंस्टाग्राम पर खुद से जुड़ी फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए देखा जाता है

 भोजपुरी एक्ट्रेस कनक पांडेय (Kanak Pandey) अपने फैशन सेंस की वजह से अक्सर सु्र्खियों में बनीं रहती हैं. उन्हें हमेशा ही अट्रेक्टिव आउटफिट (Kanak Pandey looks gorgeous) में देखा जाता है. कनक ने जहां अपनी एक्टिंग के दम पर काफी नाम कमा रखा है वहीं, अपने फैशन की वजह से वो लाखों दिलों की धड़कन भी हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपने एक बार फिर से ग्लैमरस अवतार दिखाकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर– भोजपुरी एक्ट्रेस कनक पांडेय (Kanak Pandey) अपने फैशन सेंस की वजह से अक्सर सु्र्खियों में बनीं रहती हैं. उन्हें हमेशा ही अट्रेक्टिव आउटफिट (Kanak Pandey looks gorgeous) में देखा जाता है. कनक ने जहां अपनी एक्टिंग के दम पर काफी नाम कमा रखा है वहीं, अपने फैशन की वजह से वो लाखों दिलों की धड़कन भी हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपने एक बार फिर से ग्लैमरस अवतार दिखाकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है.

कनक पांडेय ने खुद ही इंस्टाग्राम पर तस्वीरें (Kanak Pandey instagram photos) शेयर की है. उन फोटोज में देखने के लिए मिल रहा है कि उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने हाई हील कैरी किया और खुले बालों में पोज दे रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट कपने के लिए उन्होंने सिंपल मेकअप का इस्तेमाल किया है.

कनक पांडेय की ग्लैमरस फोटोज (Kanak Pandey glamorous photos) पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी तुलना बॉलीवुड की हॉट हीरोइनों से कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मेरी दीदी के आगे सारी बॉलीवुड की लड़कियां फेल हैं.’ दूसरे ने लिखा, ‘आपकी हर पिक एकदम आग लगाने वाली होती है. एकदम बोले तो झक्कास पांडेय जी’.

इसके साथ ही एक्ट्रेस की खूबसूरती को देख उसे परफेक्ट ब्यूटी बता रहे हैं. इसी तरह से लोग उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और अपनी चहेती हीरोइन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उनकी फोटोज वायरल हो रही है.

कनक के इंस्टाग्राम पर पांच लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो कि उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट को फट से वायरल कर देते हैं. अगर एक्ट्रेस की लाइफ की बात की जाए तो वो बिहार के गोपालगंज की रहने वाली हैं. वो भोजपुरी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ेंमैं कायर नहीं हूं, मैं लड़ाका हूं, ममता बनर्जी ने ऐसा कहा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *