गुजरात : चुनाव में जीत के श्रेय का असल हकदार कौन? मोदी ने इस नेता को दिया पूरा क्रेडिट

गुजरात चुनाव में जीत के लिए एक ओर जहां भाजपा नेता पीएम मोदी को क्रेडिट दे रहे हैं, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को इसके श्रेय का असली हकदार नहीं मान रहे हैं. बुधवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान पीएम मोदी ने सीआर पाटिल को गुजरात चुनाव में जीत की क्रेडिट का असल हकदार माना।

Political Desk : भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक में आज यानी बुधवार को गुजरात विधानसभा चुनाव में मिली जीत का जश्न मनाया गया है । बैठक के दौरान भाजपा के सभी सांसदों ने एक सुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन किया और उन्हें गुजरात जीत का क्रेडिट भी दिया । हालांकि, गुजरात चुनाव चुनाव जीतने के बाद मिल रही बधाई पर पीएम नरेंद्र मोदी ने बोला कि जीत का श्रेय मुझे मत दीजिए और उन्होंने बोला कि इस जीत का श्रेय सीआर पाटिल साहब को जाता है । और जिन्होंने इतनी मेहनत करी है जिससे पार्टी रिकॉर्ड सीटों के साथ विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने में सफल रही है ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीआर पाटिल की तारीफ करते हुए बोला कि वह कभी मंच पर फोटो नहीं खिंचवाते हैं और बल्कि संगठन के लिए काम करते हैं. बता दें कि सीआर पाटिल गुजरात भाजपा के अध्यक्ष हैं और गुजरात में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 156 सीटें मिलीं है जो अब तक का रिकॉर्ड है । और गुजरात के गठन के बाद इतनी सीटें जीतने वाली बीजेपी पहली पार्टी बनी है ।

दरअसल, संसद के शीतकालीन सत्र में आज यानी बुधवार को पहली बार भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई है । इस बैठक में सभी पीएम मोदी को गुजरात की जीत का क्रेडिट देते नजर आए है मगर पीएम मोदी ने सीआर पाटिल को ही इसका असल हकदार माना है । इसके अलावा, संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने G-20 की तैयारी में सभी सांसदों को एकजुट होने और अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने की अपील भी करी है ।

अर्थव्यवस्था पर प्रजेंटेशन
बीजेपी संसदीय दल की बैठक में केंद्रीय मंत्री अश्वनी वैष्णव ने अर्थव्यवस्था को लेकर के एक प्रेजेंटेशन भी दिया है और केंद्रीय मंत्री अश्वनी वैष्णव ने महंगाई को लेकर भी अपने प्रेजेंटेशन में बात रखी है और वैश्विक परिपेक्ष में भारत में स्थिति को काफी बेहतर बताया है । अश्वनी वैष्णव ने प्रजेंटेशन में बोला कि भारत में इन्फ्लेशन काफी कम है और देश की अर्थव्यवस्था दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती हुई अर्थव्यवस्था है ।

यह भी पढ़ें : Acid Attack: 12वीं की छात्रा पर बाइक सवार युवकों ने फेंका तेजाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *