अखिलेश पर भड़के शिवपाल, बोले- “अगर मैं उनके साथ नहीं हूं तो मुझे तुरंत निकाल दें”

0

शिवपाल सिंह यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा पलटवार किया है. उन्होंने कहा, अगर हमारे नेता (अखिलेश यादव) को यह लगता है कि मैं उनके साथ नहीं हूं …

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : शिवपाल सिंह यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा पलटवार किया है. उन्होंने कहा, अगर हमारे नेता (अखिलेश यादव) को यह लगता है कि मैं उनके साथ नहीं हूं तो मुझे तुरंत पार्टी से निकाल दें. दरअसल, एक दिन पहले ही अखिलेश यादव ने शिवपाल को लेकर कहा था कि वे अब विपक्षी दल के संपर्क में हैं. 

शिवपाल यादव ने कहा, अखिलेश यादव मुझे पार्टी से निकालने में देर न करें. उन्होंने जिस तरह का बयान दिया है, वे मुझे पार्टी से निकाल सकते हैं. मैं कोई सहयोगी दल नहीं हूं. मैं सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था और सपा के 111 विधायकों में से एक हूं. ऐसे में वे मुझे पार्टी से निकाल सकते हैं. दरअसल, यूपी विधानसभा चुनाव में शिवपाल यादव सपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे. हालांकि, वे अलग पार्टी प्रसपा के अध्यक्ष हैं

बीजेपी और आजम खान को लेकर क्या कहा?

शिवपाल ने बीजेपी से संबंधों के अखिलेश के आरोपों पर कहा, जब वक्त आएगा, मैं फैसला लूंगा और सभी को बताऊंगा. अभी पार्टी में बातचीत चल रही है. समीक्षा हो रही है. कुछ दिन बाद फिर समीक्षा होगी, तब मैं बताऊंगा कि मेरा क्या फैसला है.

ये भी पढ़ें : जहांगीरपुरी में बुलडोजर पर आया सुप्रीम कोर्ट का stay, दो हफ्ते बाद होगी अगली सुनवाई

आजम खान से जेल में मिलने जाएंगे शिवपाल यादव

बताया जा रहा है कि शिवपाल यादव सीतापुर जेल में बंद आजम खान से मुलाकात करने जाएंगे. जब इस बारे में शिवपाल यादव से पूछा गया तो उन्होंने कहा, आजम खान का सरकार में उत्पीड़न हो रहा है. मैं चुनाव से पहले जेल में उनसे मिला था. उनके परिवार से मेरे निजी संबंध हैं, मैं फिर उनसे मिलने जेल में जाऊंगा. लेकिन यह सच है कि उन पर झूठे मुकदमे लगातार लगाकर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है.

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed