पत्नी के डर से पति रह रहा 100 फिट ऊॅचे ताड़ के पेड़ पर

0

यूपी के मऊ जिले में एक शख्स अपनी पत्नी के डर से करीब एक महीने से 100 फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ पर चढ़कर रह रहा है।पिता ने बताया कि उनका बेटा पत्नी के डर से ताड़ के पेड़ पर रहने को मजबूर है।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:- उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के थाना कोपागंज के बसारथपुर ग्रामसभा में रहने वाला एक शख्स इन दिनों घर छोड़कर पेड़ पर रहने लगा है । इस बात की चर्चा इलाके में ही नहीं बल्कि आसपास के जिलों में भी फैली हुई है। जानकारी मिली थी की रामप्रवेश नाम का एक व्यक्ति एक महीने से 100 फीट ऊंटे ताड़ के पेड़ पर रह रहा है। जब कोई उसे समझाने का प्रयास करता है तो वो पेड़ पर रखे ईंट-पत्थर से उनपर हमला कर देता है और लोग डर से भाग जाते हैं। राम प्रवेश फिर किसी वक्त धीरे से उतरता है, ईंट पत्थर जमा करता है और फिर वापस पेड़ पर चढ़ जाता है। 

रामप्रवेश के पिता विशूनराम का कहना है कि राम प्रवेश अपनी पत्नी की डर से पेड़ पर रहने को मजबूर है क्योंकि उसकी पत्नी आय दिन उससे झगड़ा करती है । मारपीट करती है। राम प्रवेश अपनी पत्नी के इस रवैये से इतना परेशान हो गया कि वो एक महीने से पेड़ पर रह रहा है। घरवाले  पेड़ के पास ही ही खाना और पानी रस्सी से बांधकर लटका देते हैं जिसे वो ऊपर से खींच लेता है। गांव वालों का कहना है कि वो रात या सूना पाकर पेड़ से उतरता है और शौच इत्यादि करके वापस पेड़ पर चढ़ जाता है।

राम प्रवेश के पेड़ पर रहने की वजह से गांव के लोग नाराज हैं। उनका कहना है कि राम प्रवेश के पेड़ पर रहने से उनकी निजता पर असर पड़ रहा है क्योंकि वो पेड़ गांव के बीचो बीच है और सभी के घर का आंगन वहां से नजर आता है। गांव वालों ने पुलिस से भी राम प्रवेश की शिकायत की है लेकिन पुलिस भी राम प्रवेश को पेड़ से नीचे उतारने में नाकाम रही और उसकी वीडियो बनाकर चली गई।

यह भी पढ़े:- टाटा ग्रुप के इस शेयर को खरीदने की लगी होड़, शेयर में लगा अपर सर्किट,जानिए क्या है वजह?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed