Freddy: दिन में डेंटिस्ट रात में किलर, फिल्म में नए अंदाज में नजर आये कार्तिक आर्यन….

कार्तिक आर्यन कि फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। साथ ही ये इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। वही अब कार्तिक अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं।

Entertainment Desk: कार्तिक आर्यन कि फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। साथ ही ये इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। वही अब कार्तिक अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं। सोमवार को उनकी फिल्म ‘फ्रेडी‘ का टीजर रिलीज कर दिया गया। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन डेंटिस्ट बने हैं लेकिन उन्हें देख ऐसा लग रहा कि वह सीरियल किलर भी हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

सस्पेंस से भरा है टीजर
1 मिनट 13 सेकेंड के इस टीजर में सबसे पहले कार्तिक एक टेबल पर बैठकर खिलौने जैसे एयरक्रॉफ्ट को पेंट करते नजर आते है। साथ ही स्क्रीन पर लिखा आता है, ये कहानी है एक शर्मीले, अकेले, नर्वस, ईमानदार, सच बोलने वाले, मासूम डेंटिस्ट की। इसके आगे कार्तिक एक मरीज का दांत देखते हैं और उसका इलाज करते हैं। इसके अलावा टीजर के एक सीन में एक शख्स लाश को खींचते हुए आगे बढ़ता है, लेकिन उसका चेहरा नहीं दिखाया जाता। कार्तिक दिन में डेंटिस्ट बनकर मरीजों को देखते हैं और रात में किलर बन जाते हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म
आबपको बता दे कि फिल्म में कार्तिक आर्यन के किरदार का नाम डॉ फ्रेडी गिनवाला है। इसका निर्देशन शशांक घोष ने किया है, जिन्होंने इससे पहले खूबसूरत, वीरे दी वेडिंग और प्लान ए प्लान बी जैसी फिल्में बनाई हैं। वही फ्रेडी को बालाजी टेलीफिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। साथ ही कार्तिक ने टीजर को शेयर करते हुए लिखा है कि नफ्रेडी की दुनिया में स्वागत है। 2 दिसंबर 2022 से अप्वाइंटमेंट्स ओपन होगा।

यह भी पड़े: Priyanka Chopra: मुंबई छोड़ते वक़्त इमोशनल दिखी एक्ट्रेस, कहा घर की बात ही अलग होती है….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *