BJP MP:मनोज तिवारी ने गाया गाना, लोग यूं लेने लगे मजे…

0

दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह MCD चुनाव के लिए गाना रिकॉर्ड करते दिखाई दे रहे हैं।

न्यूज जंगल डेस्क:- दिल्ली (Delhi) में MCD चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो गईं है। आम आमदी पार्टी,(Aam Aadmi Party) कांग्रेस और भाजपा के बीच दिल्ली (Delhi) में चुनावी बिगुल बज चुका है, दरअसल बता दें कि दिल्ली (Delhi) से भाजपा सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह MCD चुनाव के लिए गाना रिकॉर्ड करते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग ‘रिंकिया के पापा’ गाने का जिक्र कर तंज कस रहे हैं।

मनोज तिवारी का वीडियो वायरल..

MCD चुनाव के लिए चुनाव के लिए 7 नवंबर से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 14 नवंबर है,बता दें कि नामांकन पत्रों का सत्यापन 16 नवंबर, नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख 19 नवंबर है। इसी बीच मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का गाना रिकॉर्ड करने का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है, बता दें कि गाने में मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) कहा रहे हैं, “बीजेपी का मतलब सेवा है, अपना सेवक बनाए रखना II खोखले प्रचार करते नहीं हम, भाजपा को दिल बसाये रखना। भाजपा को सेवक बनाये रखना। इसके बाद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) कहते हैं कि भाजपा को वोट, अपने सेवक को वोट दें!

लोगों की प्रतिक्रियाएं..

बता दें कि @kedia789 यूजर ने लिखा कि ना भाजपा काम कर रही है, ना ही आम आदमी पार्टी ,(Aam Aadmi Party)दोनों एक दूसरे को दोषारोपण करते रहते हैं। इससे अच्छा तो दिल्ली की जनता को निर्दलीय लोगों को अधिक से अधिक जीताना चाहिए। @NEER_R_1008 यूजर ने लिखा कि अब समझ में आया कि इनको किसलिए पार्टी में लिया है, गजब मोदी जी! पार्टी गाने का पैसा बचाना कोई आप से सीखे

@Shubham29214041 यूजर ने लिखा कि इस वीडियो को बिना सुने बोल सकता हूं, ‘बेबी बियर पीके नाचें लग्ली’ वाले गाने से अच्छा नहीं गया होगा। दरअसल बता दें कि एक यूजर ने लिखा कि रिंकिया के पापा वाले गाने का तोड़ आज तक नहीं मिल पाया मनोज जी। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मनोज तिवारी एक अच्छे कलाकार हैं लेकिन राजनीति में जमते नहीं है।

बता दें कि एमसीडी चुनाव के लिए चार दिसंबर को मतदान किया जाएगा और सात दिसंबर को नतीजों का ऐलान होगा। फिलहाल दिल्ली एमसीडी पर भाजपा का कब्जा है और दिल्ली सरकार (Govt of Delhi) में आम आदमी पार्टी है। आम आदमी पार्टी ,(Aam Aadmi Party) ने दावा किया है कि इस बार एमसीडी से भाजपा को हटा देंगे। फिर दिल्ली सरकार और एमसीडी मिलकर दिल्ली का विकास करेंगे! दिल्ली में कूड़े के पहाड़ को पिछले दिनों आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति देखने को मिली थी।

ये भी पढ़ें:-केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- बॉलीवुड में होते तो बिग बी और दिलीप कुमार को देते मात

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed