दिल्ली में फिल्म मेकर सड़क पर खून से लथपथ पड़ा था,लोग बनाते रहे वीडियो, हो गई मौत

पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, पीड़ित पीयूष पाल ने एक अन्य बाइक को टक्कर मार दी और जमीन पर गिर गया. इस दौरान उसके चेहरे और सिर में गंभीर चोट लग गई. यह घटना आउटर रिंग रोड पर आईआईटी क्रॉसिंग से नेहरू प्लेस की ओर जाने वाली लेन में रात करीब 9:45 पर हुई है ।

News jungal desk :– राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पूर्वी दिल्ली इलाके में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है । और जहां एक 30 वर्षीय युवा फिल्म प्रोड्यूसर एक दुर्घटना का शिकार हो गया और लगभग आधे घंटे तक खून से लथपथ पड़ा रहा था । और लोग मदद करने की जगह फोटो खींचते रहे और वीडियो बनाते रहे थे । हालांकि इस बीच कुछ लोगों ने मदद की और फिर उसे अस्पताल ले जाया गया. था । लेकिन इलाज में देरी होने पर युवक की मौत हो गई थी ।

जब वह घायल अवस्था में जमीन पर पड़ा हुआ था तो लोग उसका वीडियो बनाने में लगे हुए थे और फोटो खींच रहे थे । और  पास के एक पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, पीड़ित पीयूष पाल ने एक अन्य बाइक को टक्कर मार दी और जमीन पर गिर गया था । इस दौरान उसके चेहरे और सिर में गंभीर चोट लग गई थी ।  यह घटना आउटर रिंग रोड पर आईआईटी क्रॉसिंग से नेहरू प्लेस की ओर जाने वाली लेन में रात करीब 9:45 पर हुई थी ।

लड़के की मदद करने के लिए रुके कुछ लोगों में से एक ने कहा कि पाल का बहुत खून बह गया था और वहां मौजूद लोगों ने बोला कि वह कम से कम 30 मिनट से वहीं पड़ा हुआ है । बाद में, कुछ लोगों ने उसे एक ऑटो में बिठाया और पास के एक क्लिनिक में ले गए थे । जिसने उसे प्रेस एन्क्लेव मार्ग पर पीएसआरआई मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में रेफर कर दिया. जबकि दुर्घटना 9.45 बजे के आसपास हुई, उन्हें रात 11 बजे कुछ चिकित्सा सहायता मिली थी ।

रात करीब साढ़े दस बजे मौके पर पहुंची पुलिस टीम को मौके पर कोई नहीं मिला. क्योंकि दोनों ही घायलों को अस्पताल ले जाया चुका था. शव परीक्षण किया गया और उसका शव अंतिम संस्कार के लिए बुधवार को उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया. देर शाम निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार किया गया.

Read also: ‘बहुत खराब’ हुई दिल्ली-NCR की हवा, धीरे-धीरे दूभर हो रहा सांस लेना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *