उत्तराखंड सीएम धामी ने बारिश से हुए नुकसान की ली जानकारी, आपदा कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण

0

सीएम धामी ने यात्रियों से अपील कि जब तक मौसम ठीक नहीं हो जाता है तब तक अपनी यात्रा रोक दें और मौसम के अपडेट के बाद ही यात्रा को करें ।

NEWS JUNGAL KANPUR DESK : उत्तराखंड Uttarakhand में भारी बारिश को देखते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे। जॅहा पर सीएम धामी ने प्रदेश में भारी बारिश से हुए नुकसान का जायजा लिया। सीएम धामी में राहत एंव बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। वही सीएम धामी का कहना है कि प्रदेश में जहां एक तरफ चार धाम यात्रा चल रही है तो वहीं दूसरी तरफ कावड़ यात्रा भी चल रही है इसलिए वह यात्रियों से अपील करते हैं कि जब तक मौसम ठीक नहीं हो जाता है तब तक अपनी यात्रा रोक दें।

उत्तराखंड और उसके आसपास पिछले 4 दिनों से हो रही लगातार बरसात की वजह से आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। नदी नालों और नहर का पानी उफान पर है पर्वतीय इलाकों में हो रही बरसात की वजह से सड़कों के बीच में बहने वाले रपटे भी जानलेवा साबित हो रहे हैं। प्रशासनिक अमला सभी संवेदनशील इलाकों में लगातार निरीक्षण कर रहा है।

बरिस को देखते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे . इस दौरान एसीएस राधा रतूड़ी आपदा सचिव रंजीत सिन्हा ,डीआईजी एसडीआरएफ रिद्धिमा अग्रवाल , सचिव और मिनाक्षी सुंदरम ,सचिव गढ़वालआयुक्त विनय शंकर पांडेय भी आपदा कंटोल रूम में मौजूद रहे ।

यह भी पढ़े : किताब लेने गए छात्र को दारोगा ने पीटा,इतना पीटा की टूट गई लाठी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed