सलमान खान का शो बिग बॉस 17 में, एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी की एंट्री….

News jungal bollywood desk: सलमान खान, सनी देओल, अक्षय कुमार और नाना पाटेकर जैसे कलाकारों के साथ पर्दें पर नजर आ चुकीं ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. लेकिन सबसे बड़ा सवाल कि अब ममता कहां है? सलमान खान के साथ उनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी को काफी पसंद किया गया था, ‘आशिक आवार’, ‘करण अर्जुन’ जैसी हिट फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस ‘कभी तुम कभी हम’ के बाद एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने अचानक बड़े पर्दे से दूरी बना ली और देश से दूर भागकर अब जोगन बन गई है. खबर है कि एक्ट्रेस (Mamta Kulkarni) जल्द फिर से सलमान खान के साथ नजर आने वाली है. क्या है माजरा आपको बताते हैं…

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) इस वक्त केन्या में हैं और जोगन बन चुकी हैं. लेकिन खबरें हैं कि अब जल्द वह भारत लौट रही हैं और बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने जा रही हैं. हालांकि, शो के कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा प्रीमियर के दिन ही किया जाएगा.

bigg boss 17 के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस सीजन में ईशा मालवीय, शफक नाज, अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन, हर्ष बेनिवाल, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, जय सोनी, ऋषभ जायसवाल, सचिन और सीमा हैदर के नामों पर चर्चाएं हो रही हैं. शो 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है.

आपको बता दें कि 51 साल ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने खुद के किसी ड्रग सिंडिकेट में जुड़े होने की खबरों को खारिज कर दिया था, लेकिन वो इस केस में प्रमुख आरोपी हैं और कथित तौर पर वो ड्रग सिंडिकेट की एक्टिव मेंबर हैं. ऐसे में भारत वापस आते ही उनके गिरफ्तार होने का आशंका भी है.

Read also: viral video: दिल्ली मेट्रो में चलने लगे लात-घूंसे, बॉबी डार्लिंग के साथ खूब हुआ हंगामा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *