Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / Ballia: पति पत्नी में हुआ था विवाद, पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर खुद फंदे पर झूला शख्स…

Ballia: पति पत्नी में हुआ था विवाद, पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर खुद फंदे पर झूला शख्स…

एक सनकी व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दो बच्चे की धारेधार हथियार से हत्या कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। उसका शव बगीचे में फंदे पर लटका मिला।

News jungal desk: बांसडीह कोतवाली के देवड़ीह गांव में रविवार की देर रात एक सनकी व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दो बच्चे की धारेधार हथियार से हत्या कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। उसका शव बगीचे में फंदे पर लटका मिला। इसकी खबर लगते ही आस पास के क्षेत्र में खलबली मच गई। मौके पर एसपी एस आनन्द, एएसपी डीपी तिवारी व क्षेत्राधिकारी एसएन वैश्य व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच घटना की जानकारी कर शव को पोस्मार्टम को भेजवाया। 

बताया जा रहा है कि देवडीह निवासी श्रवण राम (35) का पत्नी शशिकला देवी (35) के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। उसी दौरान श्रवण राम धारेधार हथियार से पत्नी व दो पुत्र सूर्या राव सात वर्ष व दूसरा मिठू चार माह की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को बगीचे में फेंक वहीं पास के पेड़ पर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर मृतक श्रवण की जेब से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला जिसमें उसके द्वारा इस पूरी घटना की जिम्मेदारी ली है। एसपी एस आनंद ने बताया कि शशिकला के भाई की सूचना पर मौके पर पहुंची पीआरबी के काफी खोजबीन के बाद पत्नी व दो बच्चे का शव बगीचे में मिला, किसी धारेधार हथियार से हत्या की गई है, बगल के पेड़ पर फंदे पर मृतक श्रवण राम का शव मिला। उसके पॉकेट से मिले सुसाइट नोट में खुद हत्या की बात स्वीकारी है। जिसके बाद पोस्मार्टम के लिए शव को भेजा दिया गया है। 

पहले भी हो चुका है विवाद 

श्रवण राम व शशिकला के बीच आपसी विवाद न्यायालय में मुकदमा चला था। डेढ़ वर्ष पूर्व आपसी सुलहनामा से शशिकला पुनः ससुराल आकर परिवार जनों से अलग पति व बेटो के साथ रह रही थी। उसके बाद भी इन दोनों में विवाद होता रहता था।

Read also: डेफ स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ द उत्तर प्रदेश की आवश्यक बैठक हुई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *