viral video: दिल्ली मेट्रो में चलने लगे लात-घूंसे, बॉबी डार्लिंग के साथ खूब हुआ हंगामा

0

viral हो रहे वीडियो में bobby darling का एक शख्स के साथ भयंकर झगड़ा होता दिखाई दे रहा है। दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि बीच-बचाव करने के लिए CISF को आना पड़ा।

News jungal bollywood desk:– बॉबी डार्लिंग (bobby darling) इन दिनों अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं। इस ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस का बीते दिन से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल viral video हो रहा है। जिसमें वह मेट्रो में एक शख्स के साथ हाथापाई करती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) का है। इस वीडियो में bobby darling का एक शख्स के साथ भयंकर झगड़ा होता दिखाई दे रहा है। दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि बीच-बचाव करने के लिए CISF को आना पड़ा।

इस वीडियो में बॉबी डार्लिंग (bobby darling) को उस शख्स के साथ मारपीट करते हुए और जमकर गाली-गलौच करते हुए देखा जा सकता है। दरअसल मीडियो में देखा जा सकता है कि बॉबी डार्लिंग (bobby darling) दिल्ली मेट्रो में ट्रैवल करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उनका एक शख्स के साथ झगड़ा हो जाता है। वह शख्स मेट्रो के दरवाजे पर कोने में खड़ा था, इस दौरान bobby darling उसपर हाथ में लिया हुआ थैला तान देती हैं, जिसके बाद वह शख्स भड़क जाता है और bobby darling के साथ हाथापाई करने लगता है।

viral video में आगे देखा जा सकता है कि हाथापाई और गाली-गलौच देखकर bobby darling घबरा जाती हैं और उनका दुपट्टा गिर जाता है। गनीमत है कि इस मौके पर CISF कर्मी आ जाते हैं और बीच-बचाव करते हैं। अब ये वीडियो social media पर काफी वायरल हो रहा है। कई यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रियाएं जाहिर करते हुए कई कमेंट्स किए हैं। हालांकि, इस वीडियो में भद्दी गालियां भी हैं।

Read also: शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर की हॉट अदाएं फैंस को आई पसंद, बोले- फिल्म है बोल्ड और मजेदार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed