मुज़फ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, घायल बदमाश पर दर्ज हैं कई मामले।

मुज़फ्फरनगर जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा पुलिस काे चकमा देकर फरार हो गया. घायल बदमाश पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

न्यूज जंगल कानपुर डेस्कः उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में सोमवार को पुलिस और बदमाशों की उस समय मुठभेड़ हो गई. जब पुलिस ने नेशनल हाईवे 58 पर चेकिंग अभियान चलाया हुआ था. उसी दौरान एक बाइक सवार दो लोगों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फ़ायरिंग कर भागने का प्रयास किया जिसपर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए,जब जवाबी फ़ायरिंग की. इसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया,जबकि घायल बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते फ़रार हो गया.

पुलिस ने बाइक सवार दो लोगों को रुकने का किया था इशारा

दरअसल मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 का है, जहां पुलिस ने भैसी कट के पास चेकिंग अभियान चलाया हुआ था. उसी दौरान एक मोटरसाइकल सवार दो व्यक्तियों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फ़ायरिंग कर भागने का प्रयास किया जिसपर पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए नावला रोड पर जब जवाबी फ़ायरिंग की तो उसमें एक बदमाश शहजाद उर्फ़ गब्बर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया.

जबकि घायल बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते फ़रार हो गया. पुलिस ने फ़रार बदमाश की गिरफ़्तारी के लिए जंगल में घंटों तक अभियान चलाया तो वहीं पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. गिरफ़्त में आये बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा कारतूस और एक संदिग्ध बाइक भी बरामद की है.

जानें क्या कहते हैं एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय? 

इस मामले में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि एक टीम आज भैसी कट पर चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान एक बिना नंबर की बाइक सवार दो लोगों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवारों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया. जिसके जवाब में पुलिस टीम के द्वारा भी जब फ़ायरिंग की गई, तो एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिसे उपचार के लिए अस्पताल में ले जाया गया.

अभी तक की जानकारी जो प्राप्त हुई है. उसमें घायल बदमाश का नाम शहजाद है,जो नगर कोतवाली क्षेत्र के खालापार का रहने वाला है. जिसपर तक़रीबन 20 से अधिक लूट. हत्या के मुक़दमें दर्ज हैं. जो पंजाब और उत्तराखंड में वांटेड भी चल रहा था.

इसे भी पढ़ें: आखिरकार खत्म हुई रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र पर 5 साल की लंबी मेहनत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *