सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की गया में कराई गयी इमरजेंसी लैंडिंग

0

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है।य़े बताया जाता है कि सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की गया में आपात लैडिंग कराई गई है । सीएम नीतीश कुमार सूखे का जायजा लेने के लिए पटना से निकले थे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। सांकेतिक तस्वीर

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हेलीकाप्टर की गया में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है।य़े बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की आपात लैडिंग मौसम खराब होने के चलते कराई गई है । सीएम नीतीश कुमार सूखे का जायजा लेने के लिए पटना से निकले थे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हेलीकाप्टर की गया में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। पूछताछ में पता चला की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पांच जिलों में सूखा की स्थिति का हवाई सर्वेक्षण करने के लिए शुक्रवार को पटना से निकले थे। लेकिन खराब मौसम की वजह से सीएम नीतीश कुमार के हेलीकाप्टर की गया इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। 

सीएम नीतीश कुमार के गया में उतरने की खबर मिलने के बाद गया प्रशासन हरकत में आ गया। इस खबर के मिलने के बाद जिले के डीएम और एसपी एयरपोर्ट पर पहुंचे। गया के डीएम त्यागराजन का कहना है क मौसम खराब होने की वजह से सीएम के हेलीकाप्टर की गया एयरपोर्ट पर लैंडिंग करी दी गई , इसे इमरजेंसी लैंडिंग कहना ठीक नही मौसम खराब होने के चलते ये लैंडिग करानी पड़ी । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ प्रदेश के मुख्य सचिव आमिर सुबहानी भी मौजूद थे।

यह भी पढ़े :- शिवपाल सिंह ने दी कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई, पिता को कष्ट देने वाले को बताया ‘कंस’ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *